अनुपम खेर भी हुए मुंबई की भारी बारिश में तरबतर, शेयर किया Video
अनुपम खेर भी हुए मुंबई की भारी बारिश में तरबतर, शेयर किया Video
Share:

देखा जाए तो अभी फीलहाल मायानगरी मुंबई और इसके आसपास के रहवासियों के लिए जबरदस्त मूसलाधार बारिश की मुसीबत बन गई है. मुंबई में सोमवार देर रात थमी बारिश मंगलवार सुबह से दोबारा जारी है. उधर मौसम विभाग ने अगले 2-3 दिनों तक भारी बारिश की आशंका जताई है , जिससे चिंता बढ़ गई है. लगातार बारिश से भू स्खलन का खतरा बढ़ गया है. नेवी और एनडीआरएफ को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है. बता दें कि मुंबई में मंगलवार को 298 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जिसने वर्ष 2005 की बारिश की याद ताज़ा कर दी. इस झमाझम बरसात में बॉलीवुड के सितारो को भी खासा परेशान हो रही है.

जी हां बता दे कि, कई सितारों ने ट्वीट के जरिए बारिश को लेकर अपनी-अपनी बात रखी है. अनुपम खेर भी इस बारिश में बुरे फंसे, जिसकी जानकारी उन्होंने विडियो के जरिए दी है. हालांकि, अनुपम खेर और आर. माधवन इस बारिश की वजह से सड़क पर फंस गए, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी.

अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी कार सड़क पर चारों ओर पानी के बीच फंस गई. उन्होंने #MumbaiRains के हैशटैग के साथ लिखा, 'मेरी कार जब भारी बारिश में फंस गई. बाहर निकलकर बांद्रा में अपने एक दोस्त को फोन किया. फिलहाल मैं उनके ही घर पर हूं.' इस तरह से देखा जाए तो बॉलीवुड के स्टार भी इस भारी बारिश के दौर से झमाझम रूप से गुजर रहे है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -