शिमला में अनुपम बेटे ने खरीदा अपनी माँ के लिए नया घर....

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जो के देखा जाए तो आज भले ही बड़े शालीन और संजीदा किस्म के इंसान है. अनुपम खेर ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में यह कहा है की मेरी माँ ने काफी तकलीफे झेली है व जब भी में उन्हें देखता हु तो अपने आप में मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी लेकिन अब मेने मेरी माँ के लिए खूबसूरत वादियो के शहर शिमला में एक घर खरीदा है जिसमे मेरी माँ रहेगी.

जी हाँ, अनुपम खेर ने आगे कहा कि, मेने शिमला में यह घर को खरीदकर अपनी माँ को एक प्यारा सा उपहार दिया है. खेर ने बताया कि वह हमेशा शिमला में घर खरीदना चाहते थे क्योंकि उन्होेंने अपना बचपन यहीं गुजारा है. अभिनेता ने यह खुशखबरी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के लिए एक विडियो शेयर करते हुए बताई.

अपनी भावनाएं साझा करते हुए अभिनेता ने विडियो क्लिप में कहा है, मेरे पिता ने यहा पर अपनी पूरी ही जिंदगी सरकारी क्वाटर व किराये के मकान में रहकर गुजारी है, और कुछ वजहों से मैं यहां घर नहीं खरीद पाया.’ आज मुझे शिमला आना पड़ा है. मैंने यहां छोटा सा एक घर खरीदा है जो कि मैं अपनी मां को भेंट करना चाहता हूं. वह बहुत खुश हैं. कल से उनकी आंखों में खुशी के आंसू हैं.'   

क्या आप जानते अक्षय ने क्यों बनायीं फिल्म 'नाम शबाना'

अनुपम की सेंसर बोर्ड को नसीहत...
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -