बाल-बाल भी नहीं बच सके अनुपम खेर, अपनी नई फिल्म के लिए देना पड़ा इतना बड़ा बलिदान
बाल-बाल भी नहीं बच सके अनुपम खेर, अपनी नई फिल्म के लिए देना पड़ा इतना बड़ा बलिदान
Share:

चाय की चुस्की और मूंछों पर ताव, महफ़िल सजी है सबको लो बुलाव.. लेकिन अब अनुपम खेर की महफ़िल में चाय की चुस्की हो होती ही है लेकिन ताव देने के लिए मूंछे नहीं...जी हां, अपने लाजवाब अभिनय से मूवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, आने वाले  कुछ वक़्त तक बिना दाढ़ी-मूंछ और बाल के दिखाई देने वाले है। ये जानकारी अनुपम खेर ने शुक्रवार सुबह स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक वीडियो साझा करते  हुए दिए है।

थोड़ा दुखी, थोड़ा फनी अंदाज में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में अनुपम ट्रिमर से खुद की मूंछे हटाते और अफ़सोस जताते हुए दिखाई दे रहे है। अपनी आगामी मूवी में नए कैरेक्टर के साथ दर्शकों से रूबरू होने की तैयारी कर रहे अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मूँछे बड़ी जल्दी निकल गईं। Moustache had to go for my 527th film. (Will give details soon). बाल बाल… नहीं बचे!! 

सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर, कुछ समय पूर्व पहले कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म में अपने बेमिसाल अभिनय को लेकर ख़ासा चर्चाओं में बने हुए थे। हालांकि इस वीडियो में उन्होंने अपनी आगामी  मूवी के नाम का जिक्र तो नहीं किया लेकिन काम के लिए बलिदान देने की सलाह आवश्य दी। खबरों का कहना है कि अनुपम बेहद कम मूवी में बिना मूछों के नजर आते है। जबकि बालों की समस्या उन्हें जवानी के दिनों से है। 28 की उम्र में 60 साल के बुजुर्ग का रोल निभाने वाले अनुपम खेर थियेटर के मंझे हुए कलाकारों में से हैं, जिनमें हर किरदार को जीवंत करने की कला शामिल है।

 

एक्टर अनुपम खेर ने कुछ ही दिन पहले अपनी अगली मूवी 'कागज 2' का ऐलान किया था। इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ पंकज त्रिपाठी, मोनल गज्जर, सतीश और अमर उपाध्याय भी दिखाई देने वाले है।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

समुद्र के किनारे बैकलेस नजर आई मौनी, वायरल हुई फोटो

रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्यूब पर छाया Laal Singh Chaddha का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -