इमरान खान विरोधी रैप गीत सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में पाक दूतावास से साझा किया गया

पाकिस्तान: बढ़ती महंगाई और कथित वेतन का भुगतान न करने पर पाकिस्तान सरकार और प्रधान मंत्री इमरान खान की आलोचना करने वाला 56 सेकंड का एक संगीत वीडियो सर्बिया के आधिकारिक ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पाकिस्तान के दूतावास के माध्यम से ऑनलाइन वायरल हो गया।

विदेश कार्यालय के अनुसार, खातों को हैक कर लिया गया था। सूत्र के अनुसार, वीडियो में एक रैप गीत था जिसमें इस बात पर जोर दिया गया था कि प्रशासन कहां गलत हो गया है, प्रीमियर की टैग लाइन 'घबराना नहीं है (हमें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है)' का उपयोग किया गया है।

"आप कब तक सोचते हैं @ImranKhan कि सरकारी अधिकारी चुप रहेंगे और पिछले (तीन) महीनों से भुगतान किए बिना आपके लिए काम करना जारी रखेंगे (और) हमारे बच्चों को फीस का भुगतान न करने के कारण स्कूल से निकाला जा रहा है? क्या यह है नया पाकिस्तान का देश?" वीडियो को वेरिफाइड अकाउंट से कैप्शन दिया गया था।

यूजर ने तुरंत ट्वीट किया- "आई एम सॉरी @ImranKhan, मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है," यूजर ने वीडियो पोस्ट करने के लिए माफी मांगते हुए कहा। हालांकि, विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि सर्बिया के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट में पाकिस्तान के दूतावास को हैक कर लिया गया था।

क्या सच में पास आ गया है दुनिया का अंत! हर दिन डरा रही हैं नई ख़बरें

'बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न अब भी जारी..', PM मोदी से मिला BJP सांसदों का प्रतिनिधिमंडल

खराब विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान के कारण चीन ने कोच ली टाई को हटाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -