'बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न अब भी जारी..', PM मोदी से मिला BJP सांसदों का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों ने आज यानी शुक्रवार को पीएम नरेंद मोदी से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बंगाल को लेकर कई मुद्दे PM के समक्ष रखे. 15 सदस्यों वाले बंगाल भाजपा के सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से बंगाल आने का अनुरोध किया है. वहीं सांसदों ने पीएम मोदी को बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हो रहे लगातार अत्याचार के बारे में भी बताया है.

इसके साथ ही सांसदों ने पश्चिम बंगाल में CAA को जल्दी लागू करवाने की जरुरत पर बल दिया. पार्टी  के सांसदों ने केंद्रीय योजनाओं को राज्य सरकार की ओर से लागू करने में किए जा रहे भेदभाव से भी अवगत करवाया. जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसदों ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान पंचायत और ग्राम स्तर पर लागू किए जाने वाली योजनाओं में भाजपा समर्थकों को नज़रअंदाज़ करने की बात भी बताई.

पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों के इस दल को अपनी व्यस्तता के कारण बंगाल का कार्यक्रम नहीं बना पाने की अपनी मजबूरी को बताया, किन्तु साथ ही आश्वासन दिया कि जल्दी ही वे बंगाल में अपने कार्यक्रम की योजना बनाएंगे. सांसदों के इस दल ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इसमें अबतक कोई कमी नहीं आई है. इसी के साथ उन्होंने इसे रोकने के लिए उपाय करने की मांग की. सांसदों ने पश्चिम बंगाल को लेकर प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा है.

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -