गुंडा विरोधी अभियान: आईएमसी ने दो हत्यारोपी के अवैध ढांचों को किया ध्वस्त
गुंडा विरोधी अभियान: आईएमसी ने दो हत्यारोपी के अवैध ढांचों को किया ध्वस्त
Share:

इंदौर: इंदौर नगर निगम (IMC) ने अपने विरोधी गुंडों के अभियान पर जाते हुए, जिला प्रशासन और पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में बुधवार को जमीन के मालिक और हत्या के आरोपी बबलू और छब्बू के दो बंगलों को ध्वस्त कर दिया। जेसीबी और पोकलेन मशीनों से लैस, भारी पुलिस के साथ आईएमसी का निष्कासन गिरोह खजराना क्षेत्र में पहुंच गया, जहां बबलू उर्फ सुल्तान का तीन मंजिला बंगला था और छब्बू उर्फ शब्बीर का दो मंजिला बंगला था। अपर नगर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया, दोनों बंगलों को अवैध रूप से बनाया गया था।

आईएमसी हटाने वाला गिरोह रिहायशी इमारतों के अंदर सामान लेकर आया था। इमारतों के अंदर रॉयल सोफा सेट, झूमर और अन्य महंगी वस्तुएं मिलीं। खाली करने के बाद आईएमसी ने तीन घंटे तक चली कार्रवाई में दोनों अवैध ढांचों को समतल कर दिया। सिंह ने बताया कि छब्बू की बिल्डिंग की छत पर भी एक फोन टावर लगा हुआ था, जिसका कनेक्शन टूट गया था। इनके अलावा खजराना क्षेत्र में क्रमश 2000 वर्गफीट प्लॉट और 3000 वर्गफीट प्लॉट पर दो स्ट्रक्चर भी ध्वस्त किए गए। आईएमसी ने मूसाखेड़ी क्षेत्र के इदरीश नगर में सूचीबद्ध अनिल तोमर के स्वामित्व वाले 1250 वर्गफीट भूखंड पर अवैध रूप से निर्मित इमारत को भी गिराया।

कार्रवाई के दौरान आईएमसी के 250 से अधिक कर्मचारी, भारी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। कार्रवाई के दौरान पांच जेसीबी और पांच पोकलेन मशीनों का इस्तेमाल किया गया। सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले खजराना क्षेत्रों के चार सूचीबद्ध की अवैध संरचनाओं को ध्वस्त किया था। अब तक आईएमसी साजिद चंदनवाला समेत 15 से ज्यादा के बंद अवैध ढांचों को ध्वस्त कर चुका था। स्वयंभू धर्मगुरु नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा उन लोगों में से थे जिनके अवैध ढांचे को ध्वस्त कर दिया गया।

पांचवी पास होने के बाद भी अपनी मेहनत और लगन से 'MDH किंग' बने धर्मपाल गुलाटी

बेंगलुरु हिंसा: पूर्व पार्षद रकीब जाकिर को अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

मसालों के बादशाह MDH वाले महाशय धर्मपाल नहीं रहे, हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -