अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री केसी वीरमणि के 28 ठिकानों पर पड़े छापे
अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री केसी वीरमणि के 28 ठिकानों पर पड़े छापे
Share:

चेन्नई: सतर्कता और भ्रष्टाचार विरोधी विभाग (डीवीएसी) ने गुरुवार, 16 सितंबर को आय से अधिक संपत्ति के मामले में अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री केसी वीरमणि से संबंधित 20 से अधिक परिसरों और स्थानों पर छापे मारे, जिसमें तिरुपत्तूर जिले में उनके पैतृक जोलारपेट्टई भी शामिल है। 

पुलिस के अनुसार पूर्व मंत्री के खिलाफ शिकायतों के आधार पर इन जिलों में 23 स्थानों पर सुबह करीब सात बजे से छापेमारी की गयी। कुछ प्रमुख स्थानों की तलाशी ली गई, जो तिरुपुर जिले के जोलारपेट में श्री वीरमणि का आवास था। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए इन सभी जगहों, खासकर उनके आवास पर पुलिसकर्मियों की एक बड़ी टीम तैनात की गई थी। अन्नाद्रमुक समर्थक भी जोलारपेट स्थित उनके आवास पर जमा हुए। तमिलनाडु में 2016-21 की अन्नाद्रमुक सरकार में वाणिज्यिक कर विभाग संभालने वाले वीरमणि डीवीएसी के दायरे में आने वाले तीसरे पूर्व पार्टी मंत्री हैं।

वही विपक्षी दल ने वीरमणि के खिलाफ कार्रवाई को सत्तारूढ़ द्रमुक द्वारा अपने प्रतिद्वंद्वी को "राजनीतिक रूप से" निशाना बनाने के प्रयास के रूप में करार दिया, लेकिन कहा कि वह इस तरह के 'छापे' से नहीं डरेगा। तलाशी पर प्रतिक्रिया देते हुए अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने सत्तारूढ़ द्रमुक पर ऐसे पूर्व मंत्रियों को राजनीतिक रूप से निशाना बनाने और जनता की आंखों के सामने पार्टी की छवि खराब करने का आरोप लगाया।

उत्तराखंड HC ने चार धाम यात्रा पर लगी रोक हटाई, राज्य सरकार को दिए ये निर्देश

Kia इंडिया ने किया नई कार्निवल MPV का अनावरण

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के साथ किए व्यापार-निवेश ढांचे पर हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -