Video : अंबानी के घर में ही पाई जाती है ऐसी चीटियां
Video : अंबानी के घर में ही पाई जाती है ऐसी चीटियां
Share:

वैसे तो अब तक आप सभी ने कई ऐसी चोरियों के बारे मे सुना होगा जो कि काफी अजीबोगरीब होती हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई चींटी भी चोरी कर सकती हैं. जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसी चींटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो चोरी करती है. वैसे यह बात सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है. आज हम जिस चींटी के बारे में बताने जा रहे हैं वह एक हीरें की चोरी कर चुकी है. जी हाँ, सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि यह मामला सूरत का है जहाँ एक चींटी के द्वारा हीरा चोरी की गई है और अब इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वहीं इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि इस चींटी के द्वारा चुराया गया हीरा उसके मालिक को दे दिय गया है या नहीं . फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूरत के हीरा फैक्ट्री में यह चींटी हीरा चुराकर ले जाती कैमरे में कैद हो गई. आप सभी को यह भी बता दें कि जिस समय यह चींटी हीरा चुरा रही थी उस समय कारीगर वहां पर काम कर रहे थे मगर वो अपने काम में इतने बीजी थे कि उनका ध्यान उस पर नहीं पडा औरत भी अचानक एक कारीगर की नजर इसपर पड़ी और उसने इसका वीडियो बना लिया.

फिलहाल इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है जो भी इसे देख रहा है वह इसे करोड़पति चींटी कह रहा है और कहा जा रहा है ऐसी चींटी केवल अंबानी के घर में ही मिल सकती है.

घरों में बिना कपडे पहने काम करती हैं ये महिलाएं, ऐसी है इनकी सर्विस

पति से नहीं हुई संतुष्ट अब चाहिए डेढ़ घंटे सेक्स करने वाला पुरुष, करें अप्लाई

यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -