पति से नहीं हुई संतुष्ट अब चाहिए डेढ़ घंटे सेक्स करने वाला पुरुष, करें अप्लाई

पति से नहीं हुई संतुष्ट अब चाहिए डेढ़ घंटे सेक्स करने वाला पुरुष, करें अप्लाई

सम्भोग को लेकर हर इंसान में एक अलग सी तलब होती है. कोई इसे आनंद पूर्वक करना चाहता है तो कोई इसे काम समझकर करना चाहता है. लेकिन अगर इसे काम की तरह किया तो आपकी सेक्स लाइफ में कोई आनंद नहीं रह जायेगा. सेक्स की अधिक तलब होने पर महिलाएं इससे बचने की कोशिश करती हैं लेकिन वो इसका कुछ कर नहीं पाती. लेकिन आज आपको ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सेक्स को लेकर ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. 

दरअसल, ब्रिटेन में एक महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया और उसके बाद अब इस महिला को ऐसे मर्द की तलाश है जो उसके साथ 1 घण्टे और 30 मिनिट तक सेक्स कर सके. यानी डेढ़ घंटे तक सेक्स करने वाले पुरुष की तलाश है इस महिला को. बता दें ब्रिटेन की ये महिला का नाम स्टेसी है जिसनें अपने पति से तलाक ले लिया है और अब इसे एक ऐसा मर्द चाहिए जो डेढ़ घंटे तक सेक्स कर सके और उसे संतुष्ट कर सके. 

स्टेसी ने अपने पति से तलाक की वजह यह बताई है कि इनके पति के पास इनके लिए वक्त नहीं है. स्टेसी ने अखबार में यह विज्ञापन भी दिया है की मुझे एक ऐसे आदमी की जरूरत है जो मुझे खुश रख सके. स्टेसी को इसपर कई कमेंट्स भी आए है. स्टेसी से हर व्यक्ति अब मिलना चाहता है. स्टेसी का मानना है की उसका पति अपना काम करे और वो बैडरूम में एक अनजान मर्द के साथ अपनी इच्छाओ की पूर्ति करे.

यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम

1500 खंभों पर टिका हुआ है यह खूबसूरत मंदिर

आपको खुश कर देंगी देश की यह तीन बड़ी खबरें