मस्तराम जैसी वेब सीरीज से पहचान बनाने वाले अंशुमन ने अपनी मूवी को लेकर कही थी ये बड़ी बात
मस्तराम जैसी वेब सीरीज से पहचान बनाने वाले अंशुमन ने अपनी मूवी को लेकर कही थी ये बड़ी बात
Share:

अंशुमन झा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं आज वह अपना जन्मदिन मना रहे है. हम बता दें कि अंशुमन झा  एक इंडियन मूवी कलाकार हैं। वह हिंदी सिनेमा में मूवी लव सेक्स और धोखा जैसी मूवी के लिए जाने जातें हैं। हम बता दें आज ही के दिन यानी 15 मार्च 1985 को अंशुमन का जन्म हुआ था।

अपनी नई रिलीज 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में एक समलैंगिक पुरुष की भूमिका निभा रहे अभिनेता अंशुमान झा ने कहा था कि हालांकि वह व्यावसायिक मूवीज में काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन ये जरूरी नहीं कि वह प्रसिद्धि या पैसे के लिए काम करने लगेंगे। उन्होंने कुछ समय पहले मीडिया को बताया था कि "ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत सी ऐसी फिल्मों की पेशकश नहीं की गई है जो व्यावसायिक इलाके में हैं, जहां मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को जाहिर कर सकता हूं। जब ऐसा प्रस्ताव मेरे पास आएगा, तो मैं उसे भी ढूंढूंगा। मैं उस तरह से कठोर नहीं हूं। मेरी पहली फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' मुझे 'किस्मत, प्यार, पैसा, दिल्ली' को रिलीज़ किया गया था। इसे एक व्यावसायिक फिल्म माना गया और मैं मूवी में अपने चरित्र को लेकर उत्साहित था। मूवी फ्लॉप हो चुकी है। आमतौर पर एक नए अभिनेता के लिए यदि मूवी नहीं चलती है, तो अवसर कम हो जाते हैं। मेरे साथ ऐसा हुआ है। साथ ही, मैं प्रसिद्धि और पैसे के लिए अभिनय नहीं कर रहा हूं।"

वहीँ उन्होंने कुछ समय पहले यह भी कहा था कि "मुझे अभिनय पसंद है, लोगों का मनोरंजन करने में एक अलग ही मज़ा है। यह मुझे एक महसूस कराता है जब लोगों का एक समूह मेरे सामने बैठता है, मैं प्रदर्शन करता हूं और वे प्रतिक्रिया देते है। मेरे लिए, अभिनय एक चरित्र निर्माण की प्रक्रिया है। परिणाम - जो हिट या फ्लॉप है - वो मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है। मेरा सचेत निर्णय एक चरित्र को निभाने और दिलचस्प कहानियों का भाग बनने का है।" अभिनेता 'ये है बकरापुर', 'एक्स: पास्ट इज प्रेजेंट', 'चौरंगा', 'अंगरेजी में कहते हैं', 'नो फादर्स इन कश्मीर' और वेब श्रृंखला 'मस्तराम' जैसी मूवीज में नज़र आ चुकेहै।  

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडित का रोल निभाते हुए डिप्रेशन में चला गया था ये अभिनेता

'फिल्म इंडस्ट्री में विवेक को 'द कश्मीर फाइल्स' बनाने का खामियाजा भुगतना होगा': मनोज मुंतशिर

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -