गुढ़ा की लाल डायरी में हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, CM गहलोत के बेटे का हुआ जिक्र
गुढ़ा की लाल डायरी में हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, CM गहलोत के बेटे का हुआ जिक्र
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजनीति में कथित तौर पर एक लाल डायरी ने राजनीतिक उबाल ला रखा है। चुनाव से पहले लाल डायरी के कुछ पन्ने वायरल हो रहे हैं। मंगलवार को ये पन्ने उदयपुरवाटी के MLA राजेंद्र गुढ़ा ने सार्वजनिक किए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन पन्नों में सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत, कुंजीलाल मीणा, जीआर खटाणा समेत अन्य लोगों का जिक्र है। उदयपुरवाटी विधानसभा से शिव सेना के उदयपुरवाटी उम्मीदवार एवं गहलोत सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने इन चार पन्नों को उस वक़्त सार्वजनिक किया है जब बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनके क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रहे है। राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि बुधवार को सीएम अशोक गहलोत उदयपुरवाटी आ रहे है। इसलिए इन पन्नों को सार्वजनिक करके उनका स्वागत कर रहा हूं।

आपको बता दें कि राजस्थान के चुनाव से पहले एक बार फिर कथित लाल डायरी के चार पन्ने सार्वजनिक कर उदयपुरवाटी MLA राजेंद्र गुढ़ा ने राजस्थान की राजनीति को गर्मा दिया है। गुढ़ा ने कहा कि, आगामी दिनों में वे चंवरा में एक और सभा को संबोधित करने आएंगे तब और पन्ने जारी करूंगा। उन्होंने कहा कि जो लोग यह बोलते है कि लाल डायरी में कुछ नहीं। वे लोग इस लाल डायरी की तथा इसमें लिखे शब्दों की हैडराइटिंग की जांच करवा लें। सब सच सामने आ जाएगा। उन्होंने जो पन्ने आज सार्वजनिक किए है। उनमें वैभव गहलोत का जिक्र है। जिसमें वे बोल रहे है कि पापा के रहते हुए सरकार दुबारा नहीं आ सकती। यही नहीं इन पन्नों में जीआर खटाना की एक माइन से संबंधित मामले का भी जिक्र है, जिसे लेकर कुंजीलाल मीणा तथा गौरव गोयल मना कर रहे है। गुढ़ा ने आरोप लगाया कि जीआर खटाना को सचिन पायलट के खेमे से तोड़ने के लिए उन्होंने अवैध रूप से माइन्स का संचालन करवाया। 

उन्होंने कहा कि पूर्व में जारी किए पन्नों में भी उन्होंने जो बातें सार्वजनिक की थी। उनकी भी जांच करवा ली जाए। उन्होंने सीएम को लेकर कहा कि वे अगर सही मायने में लोक​प्रिय और जननायक हैं तो उन्हें सरदारपुरा की बजाय दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहिए। जहां पर माली बाहुल्य न हो। उन्होंने कहा कि, सीएम गोटी फिट अच्छे से कर लेते है तथा मैनेजमेंट के माहिर हैं। इस लाल डायरी की पुष्टि तो नहीं की जा सकती, मगर इसकी क्या सच्चाई है, जिसे लेकर गुढ़ा निरंतर आरोप लगाते आ रहे हैं, यह एक बड़ा सवाल है। उन्होंने यह भी बताया कि कथित लाल डायरी में यह भी लिखा हुआ है कि स्वयं सीएम के बेटे वैभव गहलोत यह कहते हैं कि उनके पापा सरकार रिपीट नहीं कर सकते। यह सब बातें डायरी में धर्मेंद्र राठौर ने लिखी है हालांकि इस लाल डायरी की भी जांच होना बाकी है तथा राजेंद्र गुढ़ा बार-बार यही कह रहे हैं कि वह पहले भी पन्ने सर्वजनि कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी इस लाल डायरी का जिक्र कई सभाओं में कर चुके हैं। बीजेपी भी इसे लेकर निरंतर हमलावर बनी हुई है। 

करोड़ों किसानों के लिए खुशखबरी, आज 15वीं किस्त जारी करेंगे PM मोदी

नहीं रहे सहारा ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय, मुंबई में ली आखिरी सांस

अपने ही 4 बच्चों को पिता ने दिया जहर, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -