होली से एक माह पहले ही रिलीज़ हुआ खेसारी का एक और नया गाना
होली से एक माह पहले ही रिलीज़ हुआ खेसारी का एक और नया गाना
Share:

कितनी दिलचस्प बात है ना कि होली से 1 माह पूर्व ही चारो ओर भोजपुरी गानों का हंगामा देखने के लिए मिलने लगा है. या यूं कहें कि जलवा है. सच कहें, तो म्यूजिक लवर्स के लिये भोजपुरी गानों के बिना रंगों का त्यौहार एकदम अधूरा ही लगने लगता है. कितना ही कुछ क्यों ना करो, जब तक स्पीकर पर भोजपुरी गाने ना चलें रंगों का सुरूर चढ़ता ही नहीं है. चलिये इसी बात पर खेसारी लाल का नया गाना सुन लेते हैं. 

होली पर खेसारी लाल का न्यू सॉन्ग: होली के त्यौहार को मजेदार बनाने के लिये खेसारी लाल यादव अपने फैंस के लिये एक से बढ़ एक गाने रिलीज करने में लगे हुए है. बीते कुछ दिनों में खेसारी लाल ने होली पर कई गाने रिलीज कर दिए है. इन दिनों उनके न्यू होली सॉन्ग 'भतीजवा के होली' भी चर्चाओं में आ चुका है. गाने में खेसारी के साथ उनकी को-एक्ट्रेस शोना पांडे हैं. म्यूजिक वीडियो में दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से गदर मचाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. 

खेसारी लाल और शोना का नया म्यूजिक वीडियो Annapurna Films के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज भी किया जा चुका है. वीडियो को एंटरटेनिंग बनाने के लिये उसमें कॉमेडी का तड़का भी लगा चुके है. जिसके साथ साथ थोड़ी-थोड़ी कोरानाकाल वाली होली की झलक भी देखने के लिए मिली है. होली के रंगों के बीच खेसारी लाल-शोना की जोड़ी को साथ देखना मजेदार है. 

 

अपने स्टनिंग लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर रही रानी

वैलेंटाइन डे पर भीड़ से दूर बनारस घाट पर अपने साथी के साथ सुकून के पल बिताती हुई नज़र आई अक्षरा सिंह

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -