वैलेंटाइन डे पर भीड़ से दूर बनारस घाट पर अपने साथी के साथ सुकून के पल बिताती हुई नज़र आई अक्षरा सिंह
वैलेंटाइन डे पर भीड़ से दूर बनारस घाट पर अपने साथी के साथ सुकून के पल बिताती हुई नज़र आई अक्षरा सिंह
Share:

वैलेंटाइन डे पर सबकी तस्वीर और वीडियोज देख लिये, पर क्या आप जानते हैं कि खास अवसर पर आपकी भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह कहा पर थीं? नहीं ना, इसलिए आज हम आपको उनके बारें में बताने जा रहे है. वैलेंटाइन डे पर जब दुनिया अपने प्यार का इजहार करने में व्यस्त थी. तब वहीं अक्षरा बनारस घाट पर चंद सुकून के पल बिता रही थी. हालांकि, वो अकेली नहीं थीं. नाव में उनका साथ देने के लिये एक साथी भी मौजूद था. 

14 फरवरी को अक्षरा के साथ कोई और नहीं, बल्कि उनके खास दोस्त विवेक केसरी भी रहे है. विवेक भोजपुरी अभिनेता हैं, जिन्हें अक्षरा के साथ हमेशा ही इंस्टाग्राम रील बनाते हुए देखा जा चुका है. भीड़ से अलग बनारस घाट पर अक्षरा सिंह नाव पर सवार होकर प्राकृतिक खूबसूरती का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई है. तस्वीरों में आप अक्षरा के चेहरे पर सुकून के पलों की खुशी से देख सकते है.

रेड सूट और माथे पर चंदन का तिलक लगाये भोजपुरी क्वीन बनारस की खूबसूरती निहारती हुई नज़र आ रही है. वहीं विवेक एक दोस्त बनकर अक्षरा की मस्ती में मस्त दिखाई दिए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खास पलों की फोटोज को अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है. वहीं विवेक कमेंट करते हुए लिखते हैं कि मुझे लगता है कि 'तुम और मैं पागलपन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं. ऐसा पहली बार है जब हम शांत हैं.' सच में क्या कैप्शन है. 

फैंस को विवेक और अक्षरा की क्वालिटी टाइम की ये फोटोज बहुत पसंद आ रही हैं. तस्वीरों पर तमाम लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. वैसे ऐसा कभी होता नहीं है कि अक्षरा कुछ पोस्ट करें और फैंस उन्हें पसंद ना करें.

 

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

अक्षरा सिंह ने शेयर किया पुष्पा के इस गाने पर वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा पर छाया 'सामी- सामी' का खुमार, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -