जयपुर से एक और नाबालिग लड़की जा रही थी पाकिस्तान, CISF ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा
जयपुर से एक और नाबालिग लड़की जा रही थी पाकिस्तान, CISF ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा
Share:

सीकर: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर, भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू के पश्चात् एक और घटना सामने आई है। राजस्थान के सीकर के पास रहने वाली नाबालिग लड़की पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंची थी। यहां पर CISF ने उसके पकड़ लिया तथा फिर एयरपोर्ट थाना पुलिस को सौंप दिया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान में उसका परिवार रहता है वह उनके पास जाना चाहती है। 

दरअसल, सीकर के समीप श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंची थी। जब उससे टिकट मांगा गया तो उसने मना कर दिया। इसके बाद CISF ने उसे पकड़ लिया एवं एयरपोर्ट थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिसकर्मियों ने उस थाने ले आई। पूछताछ में नाबालिग ने कहा कि वह पाकिस्तान जाने के लिए यहां पर आई थी। पुलिस ने उससे पाकिस्तान जाने की वजह पूछी तो नाबालिग ने कहा कि पाकिस्तान में लाहौर के समीप इस्लामाबाद में उसका परिवार रहता है। वह उनके पास जाना चाहती है। पुलिस को नाबालिग के पास से मोबाइल भी मिला है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि 3 वर्ष पूर्व श्रीमाधोपुर में रहने वाली उसकी बुआ पाकिस्तान से साथ लेकर आई थी। अब उसे अपने परिवार के पास जाना था, इसलिए पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट आई थी। 

मामले पर जानकारी देते हुए DCP ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने कहा कि नाबालिग स्वयं को पाकिस्तान की रहने वाली बता रही है। यहां पर अपनी बुआ के पास रहती थी। पूछताछ में उसने बताया है कि बुआ को बचाए बिना वह पाकिस्तान जाने के लिए बस में बैठकर सीकर से जयपुर आई। DCP ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने आगे कहा कि नाबालिग के अनुसार बस में उसे दो लड़के मिले थे जो कि बुआ के गांव के पास के रहने वाले हैं। मैंने उन लोगों से जयपुर हवाईअड्डे आने के लिए सहायता मांगी थी। इसलिए वो दोनों मुझे यहां तक छोड़ गए हैं। DCP ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने कहा है कि नाबालिग से जानकारी लेकर उसकी बुआ के परिवार से संपर्क किया गया है। हमें नाबालिग के पास कोई भी कागज नहीं प्राप्त हुए हैं। महिला केंद्र की कर्मचारियों ने भी नाबालिग से पूछताछ की है। ATS एवं IB की टीम को भी जानकारी दी गई है। वह लोग भी नाबालिग से पूछताछ करेंगे। 

'CM योगी से बुलडोज़र किराए पर ले लो..', बंगाल में अवैध निर्माण और गुंडागर्दी पर सख्त हुआ कोलकाता हाई कोर्ट

असम के सभी जिलों से हटेगा AFSPA ! सीएम सरमा ने पुलिस को दिए ये निर्देश

Ind VS WI: सूर्या पर गिर सकती है गाज, तीन स्पिनर खिलाएंगे रोहित! जानें भारत की संभावित अंतिम एकादश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -