एक बार फिर हीरो मोटोकॉर्प ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि उसने 'पौधे लगाने वाले लोगों का सबसे बड़ा ऑनलाइन फोटो एलबम' बनाने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का ख़िताब जीता है। इसकी 'हीरो ग्रीन ड्राइव' पहल के तहत, वृक्ष लगाने वाले 1,32,775 लोगो की फोटोज मिली, जिससे एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना है। 21 सितंबर, 2021 को इंटरनेशनल जीरो एमिशन डे (अंतररष्ट्रीय शून्य उत्सर्जन दिवस) के अवसर पर 'पौधा लगाने वाले लोगो के सबसे बड़े फोटो एल्बम' के रिकॉर्ड का ऐलान किया गया था। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स एडजुडिकेटर विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास को देखने के लिए वर्चुअल रूप से उपस्थित थे।

वही विश्व और भारत के सबसे बड़े दोपहिया निर्माता ने कहा कि यह हीरो मोटोकॉर्प द्वारा निरंतर दूसरा वर्ल्ड रिकॉर्ड है। कंपनी ने इससे पहले अगस्त 2021 में 'सबसे बड़ा मोटरसाइकिल लोगो' बनाने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। आंध्र प्रदेश के चित्तूर में कंपनी के मेन्युफैक्चरिंग प्लांट में लोगो बनाने में कुल 1,845 Splendor+ मोटरसाइकिलों का उपयोग किया गया था।

साथ ही इस अवसर पर हीरो मोटोकॉर्प के ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग एंड स्ट्रैटेजी के प्रमुख, मालो ले मैसन ने बताया, “वर्ष 2021 बहुत उत्साह के साथ आरम्भ हुआ क्योंकि हमने 100 मिलियन (10 करोड़) संचयी बिक्री के ऐतिहासिक मील के पत्थर का जश्न मनाया। तब से, हमने कई अहम मील के पत्थर प्राप्त किए हैं जैसे कि हीरो ब्रांड की 10वीं सालगिरह वर्ष, सबसे बड़े मोटरसाइकिल लोगो का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक ही दिन में एक लाख इकाई की रिकॉर्ड बिक्री और अब 'पौधा लगाने वाले लोगों के सबसे बड़े ऑनलाइन फोटो एलबम' के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब है। 

डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए बड़ी खबर, 1 अक्टूबर से बदल जाएगा पेमेंट का तरीका

स्कोडा कुशाक को मिली 10 हजार बुकिंग, जानिए कार की खासियत

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -