मनोरंजन जगत के लिए एक और बुरी खबर, इस कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत के लिए एक और बुरी खबर, इस कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय से विश्वभर में जाने जाने वाले हॉलीवुड अभिनेता बीओ हॉपकिंस (BO Hopkins Passes Away) का देहांत हो चुका है। अभिनेता ने 80 वर्ष की आयु में सबको अलविदा कह दिया है। उन्होंने ‘अमेरिकन ग्रैफिटी’ (American Graffiti) में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के बीच में अपनी एक अलग पहचान बना चुके थे।  खबरों का कहना है कि उनके निधन की जानकारी हॉपकिंस के ऑफिशियल वेबसाइट (BO Hopkins Official Website) के माध्यम से जारी कर दी गई है। इतना ही नहीं एक्टर बीओ हॉपकिंस के आधिकारिक वेबसाइट पर उनके निधन की खबर जारी करते हुए लिखा गया कि, बड़े ही दुख और भारी दिल के साथ इस बात की घोषणा की किया जा रहा है कि आज अभिनेता बीओ हॉपकिंस हमारे बीच नहीं रहे।

हॉलीवुड एक्टर हॉपकिंस ने अपने 80 वर्ष के करियर में बहुत नाम और शोहरतें कर चुके है। एक्टिंग और कला की दुनिया में उन्होंने अपना पहला कदम वर्ष 1969 में आई फीचर मूवी द वाइल्ड बंच से क्रेजी ली के किरदार के रूप में भी रख चुके थे। जिसके उपरांत उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपनी गाड़ी पकड़ी और उड़ान भरते हुए आगे निकलते चले गए। करियर में आगे बढ़ने के दौरान हॉपकिंस ने कभी भी पलट कर नहीं देखा। शायद यही वजह है कि उनके चले जाने के बाद भी दुनिय उन्हें एक हुनरमंद कलाकार के रूप में याद कर रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो क्रेजी ली के किरदार से मशहूर हॉपकिंस को एक बाद एक प्रोजेक्ट्स हासिल हुए। फिर एक नया मौका मिला और डॉयरेक्टर सैम पेकिनपाह ने उन्हें वर्ष 1972 में रिलीज हुई अपनी अगली मूवी द गेट-वे में एक महत्वपूर्ण और चैलेंजिंग किरदार निभाने का मौका दिया। इस मूवी में हॉपकिंस ने एक बैंक रॉबर की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा गया था।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से दुखी अमेरिकन रैपर ने जताया शोक

घरेलू हिंसा में फंसे जाॅनी डेप के समर्थन में उतरे लोग तो बोले अली गोनी- 'मर्द भी इंसान..इंडिया में होता तो मार देते'

सिल्वर ड्रेस में बेला हदीद की फोटो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -