टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, प्रैक्टिस करते समय चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे ?
टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, प्रैक्टिस करते समय चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय खेमे के लिए एक चिंता की खबर सामने आई है। दरअसल, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रविवार (अक्टूबर) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम के ICC पुरुष विश्व कप 2023 के पहले मैच से पहले नेट्स पर बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गए हैं। यह स्थिति विशेष रूप से चिंताजनक है क्योंकि यह उन रिपोर्टों के बाद आई है, जिनमें दावा किया गया है कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू कि चपेट में आ गए हैं, जिससे दो दिनों के बाद टीम के विश्व कप के शुरुआती मैच में उनकी भागीदारी पर संदेह पैदा हो गया है।

हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चलता है कि नेट सत्र में तेज गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास करते समय हार्दिक की उंगली पर चोट लगी थी। हालांकि प्रारंभिक धारणा से पता चलता है कि यह कोई गंभीर चोट नहीं है, फिर भी हार्दिक ने एहतियाती उपाय के रूप में अभ्यास जारी नहीं रखने का फैसला किया। विशेष रूप से, भारत इस विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पर 2-1 से सीरीज जीतकर एशिया कप में भी अपना दबदबा बनाए हुए है, किन्तु अगर हार्दिक को बाहर बैठना पड़ा तो टीम के संतुलन को लेकर चिंता होगी, हालांकि इसकी संभावना कम है। अभी भी पूरी तरह से खारिज नहीं किया गया है। 

इस बीच, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई में गहन अभ्यास सत्र किया, जो उनका घरेलू मैदान भी है। उनके गहन अभ्यास अभ्यास से पता चला कि उन्हें भारत के विश्व कप के शुरुआती मैच में खेलने का मौका मिल सकता है। विशेष रूप से, अश्विन को अक्षर पटेल की चोट के बाद इस मार्की इवेंट से बाहर होने के बाद टीम में शामिल किया गया था। अश्विन को ऑस्ट्रेलिया की घरेलू श्रृंखला के लिए बुलाया गया था और उन्हें एक गेम के बाद बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए भी देखा गया था, जिससे यह संकेत मिलता है कि प्रबंधन ने उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने के लिए कहा था, यह देखते हुए कि परंपरागत रूप से चेपौक के मैदान में स्पिन के अनुकूल होने के कारण उन्हें शार्दुल ठाकुर के स्थान पर रखा जा सकता है।  

ICC वर्ल्ड कप के चलते Airtel ने लॉन्च किए स्पेशल प्लान्स, मात्र 99 रूपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Asian Games 2023: क्रिकेट में भी 'गोल्ड' के करीब भारत, सेमीफाइनल में बांग्लादेश को बुरी तरह रौंदा

World Cup 2023: डेंगू की चपेट में आए शुभमन गिल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकबले में कौन करेगा ओपनिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -