Share:
पहली बार पत्नी जूही बब्बर संग पर्दे पर नजर आएँगे अनूप सोनी
पहली बार पत्नी जूही बब्बर संग पर्दे पर नजर आएँगे अनूप सोनी

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अनूप सोनी ने थिएटर, टीवी, हिंदी फिल्में करके स्वयं को साबित किया है कि यह किसी से कम नहीं. 'बालिका वधु' से अनूप ख़बरों में आए थे. तत्पश्चात, इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वहीं, निजी जिंदगी की यदि बात करें, तो अनूप ने राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से शादी रचाई थी. दोनों की पहली मुलाकात थिएटर में ही हुई थी. आज दोनों का 10 वर्षों का एक बेटा है. 

अनूप अब जल्द ही जूही संग स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनूप सोनी ने इस राज से पर्दा हटाया. अनूप के हाथ एक ऐसा प्रोजेक्ट लगा है, जिसमें वह पत्नी जूही संग काम करते दिखाई देंगे. अनूप और जूही ने वर्ष 2011 में शादी रचाई थी. शादी के 12 वर्ष पश्चात् पहली बार पर्दे पर दोनों साथ नजर आएँगे. अनूप ने बताया कि जूही और वह इससे पहले इसलिए साथ पर्दे पर दिखाई नहीं दिए, क्योंकि उनका बेटा छोटा था. बेटा को एक पेरेंट घर पर चाहिए होता था. ऐसे में दोनों के लिए साथ काम करने के लिए निकल पाना कठिन था. 

वही अब बेटा 10 वर्ष का हो चुका है. सही और गलत में उसको पहचान है. पढ़ाई पर भी ध्यान देता है. तो ऐसे में हम दोनों साथ काम करने वाले हैं. अब हम बेटे को घर पर छोड़कर काम के लिए साथ में जा सकते हैं. आगे अनूप ने कहा कि शादी के 12 वर्ष पश्चात् हम दोनों को साथ में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट प्राप्त हुआ है. ऐसे में हम दोनों ही इसको करने से मना नहीं कर पाए. मैं बहुत खुश हूं कि जल्द ही जूही के साथ मैं स्क्रीन शेयर करने वाला हूं. जूही, एक बेहतरीन कलाकार हैं. जिसने भी उन्हें स्टेज पर देखा है, यकीनन शानदार ही बताया है. जब भी मैं उन्हें स्टेज पर देखता हूं तो मुझे अच्छा लगता है, जिस प्रकार से वह लाइव ऑडियन्स से कनेक्ट करती हैं. मुझे लगता है कि यदि हम दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे तो एक-दूजे के बेस्ट साइड को रिवील कर पाएंगे."

वही इसके साथ ही अनूप ने टेलीविज़न पर अपने करियर को लेकर बात की. अनूप सोनी ने कहा- मुझे टेलीविज़न के ऑफर्स लेने में कोई शर्म नहीं. मैं आज भी टेलीविज़न इंडस्ट्री की बहुत इज्जत करता हूं. उसी ने मुझे घर-घर में पहचान दिलाई है. आर्टिस्ट्स के बीच मैं टीवी के माध्यम से ही जाना गया हूं. लोगों ने मेरा काम टेलीविज़न पर ही सबसे ज्यादा देखा है. यदि आगे कभी मुझे टेलीविज़न पर काम करने का अवसर प्राप्त होगा तथा अच्छा किरदार ऑफर होगा तो मैं उसे करने से पीछे नहीं हटूंगा."

नागिन 6 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, इस मशहूर एक्टर की होगी एंट्री

अस्पताल में भर्ती हुए ‘महाभारत' के 'शकुनी मामा', हालत नाजुक

'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएगी सवि का किरदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -