Share:
'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएगी सवि का किरदार
'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएगी सवि का किरदार

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आगामी ट्रैक को लेकर कई अनुमान लग रहे हैं। सीरियल में लीप आएगा यह बात फाइनल हो चुकी है। अब विनायक एवं सवि का किरदार कौन निभाएगा इसको लेकर कई रिपोर्ट्स आ रही हैं। पहले खबर थी कि फहमान खान लीड रोल करेंगे। हालांकि बाद में यह खबर गलत साबित हो गई। अब बज है कि सवि के किरदार में उल्का गुप्ता को अप्रोच किया गया है। बता दें कि उल्का सुंबुल तौकीर एवं फहमान खान की दोस्त हैं।

सोशल मीडिया पर यह खबर आने के पश्चात् लोगों के दो प्रकार के रिऐक्शंस हैं। कुछ लोग उन्हें इस किरदार के लिए फिट नहीं मान रहे वहीं कई को लग रहा है कि उल्का की सूरत आयशा सिंह से मिलती है तो वह सही सिलेक्शन हैं। गुम है किसी के प्यार की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल छोड़ने के बाद नील भट्ट, आयशा सिंह एवं हर्षद अरोड़ा के शो छोड़ने की खबर आई थी। अब करिश्मा का किरदार कर रहीं स्नेहा भावसार भी सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं। इस बीच नई कास्ट के चर्चे भी आरम्भ हो गए हैं।

सेट से जुड़े सोर्सेज के हवाले से खबर आ चुकी है कि लीप के पश्चात् लीड्स बदल जाएंगे। चव्हाण परिवार के सिवा कोई नहीं बचेगा। सबसे अधिक उत्सुकता इस बात की है वीनू और सवि का रोल कौन निभाएगा। वीनू बड़ा होकर डॉक्टर बनेगा वहीं सवि इंस्पेक्टर के किरदार में होगी। अब सवि के किरदार के लिए उल्का गुप्ता के नाम के चर्चे हैं। उल्का बन्नी चाऊ होम डिलीवरी में बन्नी का किरदार कर चुकी हैं। हालांकि उल्का या निर्माताओं की ओर से अभी इस बात की कोई खबर नहीं है।  

बेटे समर संग जमकर नाचीं अनुपमा, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

LG और SONY को कड़ी टक्कर देने के लिए आया SAMSUNG का नया स्मार्ट टीवी

बोल्डनेस के अवतार में दिखी राधा कृष्णा टीवी शो की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -