Share:
अस्पताल में भर्ती हुए ‘महाभारत' के 'शकुनी मामा', हालत नाजुक
अस्पताल में भर्ती हुए ‘महाभारत' के 'शकुनी मामा', हालत नाजुक

मशहूर धार्मिक धारावाहिक ‘महाभारत’ में मामाश्री शकुनि की भूमिका निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर गुफी पेंटल हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, गुफी पेंटल की तबीयत खराब है तथा उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानी-मानी अभिनेत्री टीना घई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर स्वयं इस बात की खबर दी है। हालांकि, उन्होंने गुफी के परिवार का हवाला देते हुए इस बारे में अधिक जानकारी देने से मना कर दिया है।

अपने इंस्टाग्राम पर टीना घई ने गुफी पेंटल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “गुफी पेंटल जी तकलीफ में हैं। प्रार्थना कीजिए।” वहीं जब मीडिया ने गुफी पेंटल के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए टीना घई से संपर्क करने का प्रयास किया तब उन्होंने यह कहकर फोन रख दिया कि एक्टर और उनके परिवार वालों ने किसी भी प्रकार की डिटेल्स शेयर करने से मना किया है। बता दें, जब से ये बात सामने आई है कि गुफी पेंटल की तबीयत ठीक नहीं है तभी से उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं।

गुफी पेंटल ने बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' के अतिरिक्त कई हिंदी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने 'श्री चैतन्य महाप्रभु' नाम की एक फिल्म का निर्देशन भी किया था। इतना ही नहीं, कहा जाता है कि शकुनि बनने से पहले गुफी आर्मी में थे। वे भारत-चीन की सीमा पर रामलीला करते थे। किन्तु, दिलचस्प बात तो यह है कि गुफी इस रामलीला में माता सीता की भूमिका निभाते थे।

बेटे समर संग जमकर नाचीं अनुपमा, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

LG और SONY को कड़ी टक्कर देने के लिए आया SAMSUNG का नया स्मार्ट टीवी

बोल्डनेस के अवतार में दिखी राधा कृष्णा टीवी शो की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -