Share:
नागिन 6 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, इस मशहूर एक्टर की होगी एंट्री
नागिन 6 में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, इस मशहूर एक्टर की होगी एंट्री

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'नागिन 6' (Naagin 6) दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इसमें लीड एक्ट्रेस है तथा वो इस किरदार में वो बहुत मशहूर हो गई है। कुछ वक़्त से ये खबर आ रही थी कि शो बंद होने वाला है। मगर अब लगता है एकता कपूर इसमें नया ट्विस्ट लाने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) की एंट्री होने वाली है।

'नागिन 6' के निर्माताओं की तरफ से प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है। शो में लीप आने वाला है तथा इसके बाद इसमें वत्सल सेठ की एंट्री होगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट वत्सल दिखाई देंगे। लगभग 3 वर्ष पश्चात् अभिनेता टेलीविज़न की दुनिया में वापसी करेंगे। उन्हें अंतिम बार सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में निशांत माहेश्वरी के किरदार में देखा गया था। इसके अतिरिक्त वो आगामी शो तितली में भी दिखाई देंगे।

वही बात यदि वत्सल सेठ के पर्सनल लाइफ की करें तो उनकी पत्नी इशिता दत्ता प्रेग्नेंट है। हाल ही में इशिता की गोदभराई की रस्म हुई थी, जिसकी फोटोज वत्सल सेठ ने पोस्ट की थी। इस गोदभराई में काजोल एवं इशिता की बहन तनुश्री दत्ता दिखाई दी थी। बता दें कि इशिता, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में उनकी बेटी के किरदार में दिखाई दी थी। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। वहीं, वत्सल एक हसीना थी, हासिल, और रिश्तों का सौदागर- बाजीगर जैसे सीरियल्स में काम कर चुके है।

अस्पताल में भर्ती हुए ‘महाभारत' के 'शकुनी मामा', हालत नाजुक

'गुम है...' सीरियल में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएगी सवि का किरदार

बेटे समर संग जमकर नाचीं अनुपमा, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -