फायरिंग में युवक की मौत पर अलगाववादियों ने किया बंद का ऐलान
फायरिंग में युवक की मौत पर अलगाववादियों ने किया बंद का ऐलान
Share:

श्रीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू - कश्मीर रैली तो जानदार रही इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यवासियों के सामने शानदार उद्बोधन दिया। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू - कश्मीर राज्य के लिए 80 हजार करोड़ रूपए से भी ज़्यादा का पैकेज जारी किया। जिसमें उन्होंने जम्मू - कश्मीर के विकास की बात कही मगर प्रधानमंत्री के लौटने के बाद ही जम्मू - कश्मीर में हिंसा भड़क गई। दरअसल कश्मीर में फायरिंग के दौरान एक युवक की हत्या हो गई।

अलगाववादियों ने इस घटना का विरोध किया। उनका कहना था कि सुरक्षाकर्मी कश्मीर की गलियों में मासूमों का खून बहा रहे हैं। हुर्रियत काॅन्फ्रेंस गुट के चैयरमेन मीरवाइज उमर फारूक ने विरोध करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद युवाओं के सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं मगर युवाओं पर कश्मीरी बलों द्वारा गोलीबारी की जा रही है। 

अलगाववादियों ने युवक की हत्या हो जाने का विरोध किया। विरोध स्वरूप अलगाववादियों ने कहा कि सरकार को कानून व्यवस्था का ध्यान रखना होगा। अलगावादियों ने इस घटना का विरोध करते हुए कश्मीर बंद की घोषणा भी की है। उल्लेखनीय है कि श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में जेइनाकोटे में पथराव करने वालों को तितर - बितर करने के लिए CRPF ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। जबकि कुछ घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं हालांकि पुलिस ने यह मानने से इंकार किया है कि युवक की मौत CRPF की फायरिंग में हुई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -