अन्ना ने एनसीपी नेता को भेजा नोटिस, कहा माफ़ी मांगे या कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें
अन्ना ने एनसीपी नेता को भेजा नोटिस, कहा माफ़ी मांगे या कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें
Share:

मुंबई: सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता नवाब मलिक को कानूनी नोटीस जारी किया है. एक कार्यक्रम में नवाब ने आरोप लगाया था कि अन्ना हजारे पैसे लेकर अपना अनशन ख़त्म करते हैं. अन्ना हजारे की तरफ से उनके वकीलों ने नोटिस जारी करते हुए नवाब मलिक से कहा है कि वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें या फिर कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें.

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

उल्लेखनीय है कि, अन्ना हजारे 30 जनवरी से अनशन पर बैठे हुए हैं. उनके डॉक्टर का कहना है कि अन्ना का रक्तचाप और रक्त में शुगर की मात्रा बहुत बढ़ गई है. हजारे केंद्र और महाराष्ट्र में लोकायुक्त की नियुक्ति तथा किसानों के मुद्दों के निपटारे की मांग पर प्रदेश के अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि में तीन दिन से भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं. अन्ना के समर्थन में उतरे स्थानीय नागरिकों ने केन्द्र और राज्य सरकारों पर उनकी मांगों की नजरअंदाजी करने का आरोप लगाया है. 

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के समर्थकों ने दावा किया है कि उन्हें पीएमओ से एक पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें गांधीवादी नेता के प्रति ‘रुखा रवैया’ झलक रहा है. अन्ना हजारे महाराष्ट्र स्थित अपने ग्राम में तीन दिनों से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं. अन्ना हजारे के प्रवक्ता श्याम असावा ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीएमओ से ‘रुखी’ प्रतिक्रिया मिलने पर पश्चिमी महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में उनके रालेगण सिद्धि गांव में विरोध प्रदर्शन में वृद्धि हुई है.

खबरें और भी:-

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -