'शाहरुख को जो पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा उसे 11 लाख का इनाम दूंगा', महंत का ऐलान
'शाहरुख को जो पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा उसे 11 लाख का इनाम दूंगा', महंत का ऐलान
Share:

दुमका: झारखंड (Jharkhand) के दुमका हत्याकांड को लेकर अभी भी बयानबाजी देखने को मिल रही है। जी हाँ और अब इस मामले में अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने एक चौकाने वाला बयान दे डाला है। जी दरअसल महंत राजू दास ने एक ऐलान किया है और इसमें उन्होंने कहा कि, 'अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) के आरोपी शाहरुख को जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा, उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा।'

आपको बता दें कि अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बीते शनिवार को एक विवादित बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, "झारखंड के सामान्य परिवार की अंकिता ने मरते वक्त कहा था जैसे मैं तड़प कर मर रही हूं, वैसे ही उसको भी सजा मिले। इसीलिए जो भी शाहरुख को पेट्रोल डालकर आग लगाकर मारेगा उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा। उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों से मेरी अपील है कि अंकिता जैसी बहन को न्याय नहीं मिला है। इसलिए मैंने घोषणा की है कि जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर शाहरुख को मारेगा उसे 11 लाख का ईनाम दूंगा।"

आप सभी को यह भी बता दें कि दुमका के जरुआडीह मोहल्ले की रहने वाली अंकिता को उसी मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख नामक युवक पिछले कुछ महीनों से परेशान कर रहा था। जी हाँ और उसने उसका मोबाइल नंबर कहीं से निकाल लिया था और वह उसे फोन पर बात करने और शादी के लिए दबाव डाल रहा था। दूसरी तरफ अंकिता के घरवालों ने एक बार शाहरूख को समझाया भी था, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। उसके बाद बीते 22 अगस्त की रात उसने अंकिता को फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी और कुछ ही घंटे बाद मंगलवार सुबह पांच जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी शाहरुख ने कमरे में अकेले सो रही अंकिता पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद आग लगा दी। आपको बता दें कि पुलिस ने शाहरुख को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था।

कॉलगर्ल के पास मिला बिहार में SP का मोबाइल, बोली- 'काम के बाद पैसे नहीं दिए'

'पंजाब सरकार फेल', सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी पर बोले कांग्रेस नेता

'आदिवासी लड़कियों का शोषण कर रहे बांग्लादेशी', दुमका हत्याकांड पर बोले BJP सांसद निशिकांत दुबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -