नौवारी साड़ी, महाराष्ट्रीयन नथ पहने दुल्हन बनी अंकिता, सामने आईं तस्वीरें

टीवी की अर्चना यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को आप सभी जल्द ही दुल्हन के अवतार में देखने वाले हैं। जी दरअसल वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि अंकिता 14 दिसबंर को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड विक्की जैन (विकास) संग सात फेरे लेने के लिए पूरी तैयारी कर चुकीं हैं। हालाँकि इन सभी के बीच अंकिता और विक्की ने दोस्तों के लिए प्रीवेडिंग पार्टी दी। दूसरी तरफ जैसे-जैसे शादी की तारीख नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे अंकिता और विक्की के वेडिंग फंक्शन भी शुरु हो रहे हैं। अब हाल ही में विक्की और अंकिता की ट्रेडिशनल सेरेमनी हुईं और उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। जी दरअसल इस सेरेमनी की तस्वीरें विक्की ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो बड़ी बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

आप देख सकते हैं अंकिता और विक्की दोनों को शादी से पहले की रस्म के लिए पारंपरिक आउटफिट में दिख रहे हैं। अगर हम दोनों के लुक की बात करें तो अंकिता मल्टीकलर की नौवारी साड़ी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं महाराष्ट्रीयन नथ, गोल्डन झुमके, नेकलेस,और हाथों पहनी चूड़ियां अंकिता के लुक को आकर्षक बना रहे हैं। वहीं विक्की व्हाइट कुर्ते में दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों के साथ विक्की ने मराठी में एक नोट शेयर किया है। इसके साथ हैशटैग #AnViKiKahan लिखा है।

आप सभी को जानकारी दे दें कि अंकिता और विक्की की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है। आने वाले 12 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी, उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। उसके बाद 13 दिसंबर को शाम को संगीत होगा। वहीं उसके बाद शादी अगले दिन यानि 14 दिसंबर की सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा। फिलहाल दोनों का यह अंदाज फैंस को भा रहा है और वह उनकी तारीफें करते नहीं तक रहे हैं।

ओमिक्रॉन को हल्के में ना लें, बहुत ज्यादा खतरनाक: कोविड एक्सपर्ट डॉक्टर

'अब तक 700 मदरसे बंद किए, बाकी को भी स्कूल में बदलेंगे..' - असम CM हिमंत सरमा

ओमिक्रॉन से बचने के लिए इन 5 तरीकों से मजबूत करें इम्युनिटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -