सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, खोले कई राज

सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, खोले कई राज
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर ही बिग बॉस में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती दिखाई देती हैं। अंकिता ने अब एक बार फिर सुशांत संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कई ऐसी बातें शेयर कीं, जिनसे अब तक लोग अनजान थे। शो के लाइव फीड में अंकिता अपनी और सुशांत की झलक दिखलाजा जर्नी के बारे में ईशा और अभिषेक से बात करती नजर आई। बता दें कि अंकिता-सुशांत दोनों ही झलक दिखलाजा 4 में दिखाई दिए थे।

अंकिता ने कहा कि शो में वो टॉप कंटेंडर्स थे। अंकिता ने ये भी बताया कि उनकी जिंदगी में उस वक़्त एक फेज ऐसा था, जब वो सुशांत के लिए बहुत पजेसिव थीं। अंकिता ने कहा- सुशांत टॉप 2 में था। मैंने उससे कहा था कि तू हार जाना। तू जीत गया ना तो बहुत दिक्कत हो जाएगी। उसको पहला 30 मिला था। मुझे बहुत इश्यू हुए थे। मैंने उससे कहा कि उसे फुल स्कोर कैसे मिले। अंकिता ने आगे कहा- एक दिन सुशांत की डांस पार्टनर डांस करते हुए उसकी बाहों में कूद गई थी। तब मैं उससे बहुत नाराज हुई थी। मैं बहुत पजेसिव थी। उसे किसी और के साथ डांस करते देखना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं अब बहुत शांत और नॉर्मल हो गई हूं। मगर पहले मेरी छोटी-छोटी चीजों पर बहुत लड़ाइयां होती थीं। मैं हर चीज पर गुस्सा हो जाती थी।

आगे अंकिता ने कहा- इसके अतिरिक्त एपिसोड में अंकिता से मुनव्वर ने पूछा कि क्या सुशांत की मौत के वक़्त वो विक्की को डेट कर रही थीं? इस पर अंकिता ने कहा- हां। जब मुझे सुशांत के बारे में पता चला तो मैं विक्की को डेट कर रही थी। आगे अंकिता ने कहा- लोगों को सही चीजें पता ही नहीं हैं। यदि आप बताना भी चाहो तो लोगों को भरोसा नहीं होता है। 

'हिंदुत्व के नाम पर सत्ता हासिल करो, फिर आराम से सेक्युलर राजनीति करो..', विपक्षी दलों को आरफा खानुम शेरवानी की 'धोखा' देने वाली नसीहत !

बिग बॉस से बाहर आते ही तहलका ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर सब रह गए दंग

VIDEO! ईशा ने किया समर्थ से ब्रेकअप, बोली- 'अभिषेक मुझे जानता है तू नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -