VIDEO! ईशा ने किया समर्थ से ब्रेकअप, बोली- 'अभिषेक मुझे जानता है तू नहीं...'
VIDEO! ईशा ने किया समर्थ से ब्रेकअप, बोली- 'अभिषेक मुझे जानता है तू नहीं...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पिछले दिनों जहां अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल फाइट के कारण तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शो से बाहर होते ही घर के सभी प्रतियोगी बहुत भावुक हो गए थे। ऐसे में अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच में जमकर झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। 

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि ईशा मालविया अभिषेक कुमार के साथ किचन में खाना बनाती हैं। इस के चलते ईशा धीरे से अभिषेक से बोलती हैं कि गलत चीजों को सपोर्ट करेगा तो जल जाता है इंसान। इस पर अभिषेक बोलते हैं कि जल तो अभी तू रही है। ये सुनते ही ईशा भड़कते हुए बोलती हैं कि अगर मैं अभी चाहूं तो तू यहां से हिल भी नहीं सकता है। ये सब सुनते ही समर्थ ने कहा कि अगर आप किसी लड़की को देखो तो इसे दिक्कत होती है। 

समर्थ बोलते हैं कि हम आपको बहुत अच्छे से जानते हैं। इस पर ईशा चिढ़ते हुए बोलती हैं कि तुम जाओ मन्नारा के बालों में स्प्रे डालो, खानजादी की टॉप ठीक करो। ये सुनते ही समर्थ ने कहा कि तुमको तो अभी भी अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को लेकर जलन होती है जब वो दूसरी लड़कियों से बात करता है। ईशा कहती हैं पागल है क्या तू ... तू मेरा ब्वॉयफ्रेंड हैं या वो? समर्थ बोलता है कि अभी निकालता हूं तेरी अकड़। ईशा ने कहा- तू मत रह मेरे साथ मुझे नहीं रहना। खत्म करो ये सब। फिर ईशा समर्थ से बोलती हैं कि आज मैं कह सकती हूं अभिषेक मुझे जानता है तू नहीं। ईशा की बात सुनकर अभिषेक उसे रोकते हुए बोलते हैं ये सब मत बोल वो हर्ट हो रहा है। 

सस्पेंड हुआ उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट, मिली वॉर्निंग

इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया बिग बॉस की 'विलेन', निकाली जमकर भड़ास

विदेशी बिजनेसमैन से शादी करेगी मनीषा रानी! सुनकर परेशान हुए एक्ट्रेस के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -