बिग बॉस से बाहर आते ही तहलका ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर सब रह गए दंग
बिग बॉस से बाहर आते ही तहलका ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर सब रह गए दंग
Share:

टीवी के चर्चित ओर सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर दर्शकों के बीच बहुत बज बना हुआ है। ये शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है लोगों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों बिग बॉस से मशहूर यूट्यूबर सनी आर्या यानी तहलका प्रैंक शो से आउट हुए हैं। ऐसे में घर के सभी लोग काफी भावुक होते दिखाई दिए। मगर सबसे ज्यादा दिल तहलका के दोस्त अरुण श्रीकांत माशेट्टी का टूटा। 

एविक्शन की खबर सुनकर अरुण फूट-फूटकर रोए तथा कहा मेरे भाई को एक और मौका दे दो। हर कोई अरुण और तहलका की दोस्ती की मिसाल दे रहा है। ऐसे में अब घर से बाहर आते तहलका का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर अरुण भी हैरान रह जाएंगे। सनी आर्या यानी तहलका भाई ने घर से बाहर आते ही एक वीडियो साझा किया। सनी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तहलका का पूरा परिवार यानी उनकी पत्नी दीपिका आर्या और बेटी भी दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तहलका ने एक बड़ा सा बैनर बनवाया है, जिसमें उनकी और अरुण की तस्वीर है। ये तस्वीर जय और वीरू के थीम पर बनी है। इस पर लिखा है जय वीरू की जोड़ी जिंदाबाद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Aryaa (@tehelkaprank)

सनी आर्या इस तस्वीर के आगे जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। वह बार-बार सनी की नजर भी उतारते नजर आ रहे हैं। इस के चलते उनके चेहरे पर एक ओर जहां अरुण से जुदा होने का गम नजर आ रहा है। मगर उन्हें इस बात की भी खुशी है कि उनका दोस्त अभी भी बिग बॉस के घर में है। सनी के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, तहलका की छोटी सी बेटी अरुण की तस्वीर को किस करती नजर आ रही है। 

सस्पेंड हुआ उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट, मिली वॉर्निंग

इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया बिग बॉस की 'विलेन', निकाली जमकर भड़ास

विदेशी बिजनेसमैन से शादी करेगी मनीषा रानी! सुनकर परेशान हुए एक्ट्रेस के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -