आखिर अंकिता है किसके साथ......
आखिर अंकिता है किसके साथ......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कृति सैनन जो की अभी हाल फ़िलहाल फिल्मों में अपनी अदाकारी के चलते सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए है. अभी कृति के बारे में पता चला है कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में है. चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन बुडापेस्ट में दिनेश विजय के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थी व अब सुनने में आया हैं कि फिल्म 'राब्ता' कि शूटिंग अब समाप्त हो चुकी है.

देखा जाए तो आजकल सुशांत का नाम आजकल कृति के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहा है व कृति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में भी सुनने को मिल रहा है कि वह भी आजकल किसी के साथ में है.

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी अकेली नहीं हैं उनकी जिंदगी में भी अब एक नया शख्स आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कुशाल टंडन की, जिन्हें आजकल अंकिता डेट कर रही हैं. हाल ही में कुशाल टंडन ने अंकिता के साथ इंस्टाग्राम पर कई पिक्चर शेयर की है जिसमें ये दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, कुशाल ने अंकिता को एक इमेज में टैग करते हुए क्यूट हार्ट भी लिखा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -