रेप केस में अंकित तिवारी की मुश्किलें बढ़ी, जा सकते है जेल

सिंगर अंकित तिवारी पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया है. निधि खन्ना ने अंकित को डिस्चार्ज एप्लिकेशन देने की पूरी तैयारी कर ली है. अंकित की फैमिली ने निधि से रिक्वेस्ट की थी कि वह अपना केस वापस ले ले. और निधि ने इसलिए ही अपना केस वापस लेने का फैसला लिया था. पर अंकित के घर वाले निधि से यह बोल रहे है कि वह अंकित से पैसे ऐंठना चाहती है यह बिलकुल भी सही नहीं है.

अंकित ने निधि से शादी करने का बोला था और उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी निधि ने 2014 में अंकित पर यह आरोप लगाया था. अंकित के खिलाफ इस मामले में सेक्शन 376, 493 और 506 केस दर्ज किया गया था. अंकित को हिरासत में भी लिया गया था. पर उन्हें बाद में जमानत दे दी गई थी. अंकित को कोर्ट ने विक्टिम के इलाके में जाने से मना किया था और 20 हजार का बॉन्ड भी भरवाया था.

2016 में यह बात फिर से सामने आई है. अंकित ने सेशन कोर्ट में डिस्चार्ज एप्लिकेशन दी है वे अपनी एप्लिकेशन को अप्रूव करने की पूरी कोशिश कर रहे है. अंकित और निधि दोनों की मुलाकात 2012 में दुर्गा पूजा के समय हुई थी. दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. अंकित को बाद में पता चला की निधि की 13 साल की बेटी है और वे एक तलाकशुदा है.

अंकित को यह बात अच्छी नही लगी और उन्होंने निधि से अपना रिश्ता तोड़ने के लिए बोल दिया था. रिश्ता तोड़ने की बात से निधि ने अंकित को धमकी देना शुरू कर दिया था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -