डाकू से हुआ इश्क़, तो बंदूक उठा खुद भी डकैत बन गई अनारकली
डाकू से हुआ इश्क़, तो बंदूक उठा खुद भी डकैत बन गई अनारकली
Share:

भोपाल / रीवा : कहते है की जब इश्क़ का नशा चढ़ने लगता है तो फिर इंसान कुछ भी कर सकता है. ऐसा ही एक मामला है जिसमे की इश्क़ की खातिर एक भोली-भाली लड़की इस कदर अपराध में लिप्त हुई की पुलिस को उसके ऊपर 5000 का इनाम रखना पड़ा. यह कहानी है पैरा गांव कि रहने वाली अनारकली कि जो रीवा जिले के तराई क्षेत्र में सक्रिय डकैत अंजनी मल्लाह के प्यार में दीवानी हो गई. उसे पाने कि चाह में अनारकली एक दिन खुद भी जंगल में कूद गई. फ़िलहाल अनारकली को रीवा की सोहागी पुलिस ने बाबुपुर गांव के पास से पकड़ लिया. उसे त्योंथर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

बता दे कि 22 वर्षीय दस्यु सुंदरी अनारकली विश्वकर्मा रीवा जिला स्थित थाना सोहगी ग्राम दादरी की रहने वाली है. उसे डकैत अंजनी मल्लाह के प्यार हो गया था जिसके लिए अनारकली ने घर छोड़ दिया था. घर छोड़ने के कुछ महीने बाद से अनारकली मल्लाह गैंग की खास सदस्यों में शुमार हो गई.

दो साल पहले जिले के तराई आंचल के दादरी पैरा जंगल में सक्रिय रहे मल्लाह गिरोह के साथ देखी गए गई थी. अनारकली इस दौरान तराई क्षेत्र में सक्रिय अंजनी मल्लाह गिरोह की न सिर्फ मदद करती रही, बल्कि क्राइम में भी सक्रिय रही. रीवा के तराई क्षेत्र में सक्रिय अन्य गिरोह के लिए भी अनारकली काम करती रही. इसके चलते उस पर डकैती का मामला भी दर्ज है.मुखबिर कि सुचना के आधार पर पुलिस ने बाबुपुर में दबिश देकर अनारकली को गिरफ्तार कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -