कृष्णा मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने लूटी तारीफें, जानिए क्यों?
कृष्णा मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने लूटी तारीफें, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी फाइनली चिराग बाटलीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सोशल मीडिया पर शादी की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। कृष्णा और चिराग ने स्वयं भी ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। कृष्णा मुखर्जी ने जहां रेड एंड व्हाइट लहंगा कैरी किया वहीं चिराग भी मैचिंग कलर के आउटफिट में दिखाई दिए। शादी के वायरल वीडियोज में एक वीडियो मंडप का भी है।

वीडियो में पंडित जी चिराग एवं कृष्णा मुखर्जी को शादी के वचन दिलवाते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच पंडित जी कुछ ऐसा कह देते हैं कि वहां मौजूद सभी लोग हूटिंग करना आरम्भ कर देते हैं। चिराग और कृष्णा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। दरअसल पंडित जी ने चिराग से कहा कि इंस्टा-फेसबुक पर उन्हें कृष्णा की कोई बात पसंद हो या ना हो, लाइक और कॉमेंट एव्रीडे करना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

वही नई पीढ़ी को नए अंदाज में पंडित जी की सिखाई यह बात प्रशंसकों को काफी इंप्रेस कर गई और सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब तारीफें हो रही हैं। तमाम प्रशंसकों ने ये हैं मोहब्बतें फेम अभिनेत्री का ये वीडियो अपने अकाउंट पर या स्टोरी पर भी शेयर किया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर कृष्णा मुखर्जी की कमाल की फैन फॉलोइंग है।

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

'गुटखा किंग' है एक्ट्रेस दीपिका की ननद के पति, वीडियो शेयर कर हुई भावुक

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपिका, लेकिन लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -