इस आदमी ने अपने सभी जानवरों को पहनाया 75 लाख का सोना-चांदी
इस आदमी ने अपने सभी जानवरों को पहनाया 75 लाख का सोना-चांदी
Share:

आज तक अपने कई अलग-अलग तरीके के पशु प्रेमी देखे होंगे लेकिन हम आपको आज जिस एनिमल लवर के बारे में बताने जा रहे हैं उनका पशु प्रेम जानकर आप हैरान हो जाएं. हर कही इस व्यक्ति की चर्चा हो रही है. क्या आपने कभी ये सुना है कि कोई भी व्यक्ति अपने जानवरों को 70 से 75 लाख का सोना पहनाता है? नहीं सुना ना.... लेकिन जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो अपने सभी जानवरो को भर-भरकर सोना पहनता है. जी हाँ... यह बात आश्चर्यजनक जरूर है किन्तु सत्य है.

हम बात कर रहे हैं विधायक अनंत सिंह की जो विदेशी हैट, काले चश्मे और आन-बान शान के साथ घूमते हैं. इस बार वो अपने पशु शिविर में अपने घोड़े-हाथी और भैंस के साथ पहुंचे हैं. मेले में देसी-विदेशी सैलानी भी उनके शिविर को देखने के लिए आ रहे हैं. आपको बता दें सोनकर में विश्व का सबसे बड़ा पशु मेला शुरू हो चुका है. इस मेले में बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी अपने हाथी-घोड़े और भैंस के साथ पहुंचे हैं, जहां लोग उनके पशु शिविर में खिंचे चले आ रहे हैं.

आपको बता दें ये विधायक अपने पशुओं के गले में पहना सोने-चांदी के गहने पहनाते हैं. जी हाँ... इन विधायक ने हर जानवर के गले में 200 से 250 ग्राम वजन की सोने की चेन पहना रखी है. सूत्रों की माने तो विधायक के 10 मवेशियों के गले में लगभग 70 लाख रुपए की कीमत के जेवर पहनाए गए हैं. साथ ही उन्होंने अपने हर पशु के गले में सोने की भारी भरकम चेन पहनाई है. उनके सभी जानवरों के गले में सोने की चेन का लगभग पूरा वजन ढाई किलो के करीब है और इस हिसाब से ढाई किलो सोने की कीमत लगभग 75 लाख के करीब होती है.

ये मंदिर है नर्क का दरवाजा, जो भी जाता है कभी वापिस नहीं आता है

Video : शख्स ने तीन सांप की मदद से किया महिला का रेप

अब महिलाएं भी पुरुष की तरह खड़े होकर कर सकेंगी पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -