Video : शख्स ने तीन सांप की मदद से किया महिला का रेप
Video : शख्स ने तीन सांप की मदद से किया महिला का रेप
Share:

चीन के एक होटल से एक ऐसा मामला सुनने में आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल चीन के जियांग्जी प्रांत के एक होटल के कमरे में एक शख्स का मृत शरीर मिला है. इतना ही नहीं उस आदमी के मृत शरीर के पास तीन सांप भी मिले हैं. जी हाँ.. इसके बाद होटल कर्मचारियों ने फायरफाइटर की टीम को बुलाया जिन्होंने सांपो को पकड़ा.

सूत्रों की माने तो फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने देखा कि एक सांप होटल के रूम में था और दूसरा खाली कमरे में था. सांप के पास आदमी का मृत शरीर भी पड़ा था. लेकिन जब आप इसके आगे की कहानी सुनेंगे तो शायद आप भी डर जाएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो होटल में एक महिला रह रही थी और उस कमरे में ही वह शख्स सांप से डराकर रेप करने के लिए पहुंचा था. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि सांप ने महिला की जगह उस शख्स को ही काट लिया.

इस बारे में फायरफाइटर्स ने बताया कि, 'शख्स दुनिया के सबसे जहीरेल सांप बैंडिड क्रैट को लेकर गया था. जिस समय वो कमरे में पहुंचे तो शख्स की मौत हो चुकी थी. उसे बचाने की कोई उम्मीद नहीं थी.' महिला का नाम जिओ था और उसने घटना के बारे में बताया कि, 'एक शख्स उसको शाम पांच बजे होटल के कमरे में ले गया था. अंदर आते ही वो तीन सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया. रात को सांप ने उसे काट लिया. कांटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया. आधी रात मैंने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई.'

आपको बता दें महिला अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि, 'उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई है. उस पीड़ित लड़की ने रेप का आरोप लगाया है और फ़िलहाल उसकी जांच चल रही है.

अब महिलाएं भी पुरुष की तरह खड़े होकर कर सकेंगी पेशाब

इस मंदिर में जाने के लिए पुरुषों को करना होता है 16 श्रृंगार

हर रोज़ अपना जेंडर बदल लेता है ये शख्स..ऐसे जीता है लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -