खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर अनिल विज ने दिया बयान
खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर अनिल विज ने दिया बयान
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर छेड़खानी के आरोप लगने के बाद सूबे के गृह मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है. अनिल विज ने कहा है कि उन्होंने महिला की पूरी बात सुनी है. वे मंत्री से भी बात करेंगे और इसके बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी इस संबंध में चर्चा की जाएगी. विज ने कहा कि इंसाफ दिलाना उनका काम है.

बता दें कि इससे पहले संदीप सिंह खेल विभाग मुख्यमंत्री खट्टर को सौंप चुके हैं. इस मामले में मंत्री के खिलाफ पहले ही प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद जांच के लिए DGP की तरफ से 3 सदस्यीय SIT का गठन किया गया था. संदीप सिंह ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि ये सब मेरी छवि को बर्बाद करने के लिए किया गया है. हरियाणा के खेल मंत्री और पूर्व ओलंपियन संदीप सिंह को लेकर लेडी कोच ने एक नहीं कई संगीन इल्जाम लगाए हैं. 

लेडी कोच ने कहा है कि उनकी ओर से महिला खिलाड़ियों के साथ छेड़छोड़ की गई है. अपने मामले को लेकर पीड़िता ने कहा कि संदीप सिंह ने मुझे इंस्टाग्राम के माध्यम से कॉन्टैक्ट किया था. वो किसी वैनिश मोड के जरिए बात कर रहे थे, जिस कारण सभी बातें डिलीट हो गईं. अब आरोप ये लग रहा है कि इस बातचीत के बाद संदीप सिंह ने लेडी कोच को अपने सरकारी घर पर बुलाया था. कुछ डाक्यूमेंट्स के नाम पर आने के लिए कहा गया और फिर वहां पर छेड़खानी की गई.

सम्मेद शिखर को लेकर भारत में मचा बवाल, ओवैसी बोले- 'फैसला रद्द करे सरकार'

छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी

'मन बहलाने को राहुल ख्याल अच्छा है', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बयान?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -