बिगड़ी अनिल विज की तबीयत, आक्‍सीजन लेवल भी गिरा
बिगड़ी अनिल विज की तबीयत, आक्‍सीजन लेवल भी गिरा
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा के गृह और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत खराब हो गई और उनका आक्‍सीजन लेवल भी गिर गया है। इसके चलते अब वह डाक्‍टरों की निगरानी है। आप सभी को बता दें कि अनिल विज पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उन्‍होंने उसे मात दी थी। वहीँ इसके बाद अब अनिल विज के आज हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने की संभावना नहीं है। बीते कल भी अनिल विज ने ऑक्सीजन लगाकर दफ्तर में किया था।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि अगर उनकी तबीयत में सुधार हुआ, तभी विधानसभा की कार्यवाही में आगे भाग लेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनिल विज हरियाणा में कोरोना वैक्‍सीन के ट्रायल में सबसे पहले वैक्‍सीन लगवाने वालों में शामिल थे, हालाँकि वैक्सीन लगवाने के बाद भी उनकाे कोराेना वायरस संक्रमण हो गया था। उस दौरान डाक्‍टरों ने यह साफ कर दिया था कि वैक्‍सीन लगवाने के चलते उनको कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है और इसका वैक्‍सीन से कोई लेना-देना नहीं है।

वहीँ इसके बाद हरियाणा के स्‍वास्थ्‍य मंत्री अनिल विज ने कोरोना को मात दी और वापस काम पर लौट आए। कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद अनिल विज पूरी तरह से सक्रिय हो गए और आक्‍सीजन सिलेंडर के साथ काम करते रहे। उन्हें उनके कार्यालय में कामकाज निपटाते हुए देखा गया और जनता दरबार में भी लोगों से रूबरू हाेकर उनकी समस्‍याएं सुनते देखा गया।

मिली जानकारी के तहत अनिल विज आज से शुरू हो रहे हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने की तैयारी कर रहे थे लेकिन इसी दौरान उनको सांस लेने में कुछ परेशानी का अनुभव हुआ। उसके बाद डाक्‍टरों ने उनकी जांच की तो आक्‍सीजन लेवल गिरा हुआ मिला। इस पर डाक्‍टरों ने उनको अपनी निगरानी में ले लिया। अब डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'

रक्षा मंत्री राजनाथ ने सेना के पांच ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस के संचालन को दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -