अनिल कपूर जल्द दिखाई दे सकते है पाकिस्तानी फिल्मों व सीरियलों में
अनिल कपूर जल्द दिखाई दे सकते है पाकिस्तानी फिल्मों व सीरियलों में
Share:

चिरायु का वरदान पा चुके एक्ट-डायरेक्टर अनिल कपूर अब पाकिस्तानी फिल्म व टीवी सीरियल्स में काम करने की तैयारी में है। उनका मानना है कि प्यार बांटने से कोई भी उद्दोग बेहतर हो जाता है। 17वें आइफा अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंचे अनिल कपूर ने कहा कि सभी को एक-दूसरे के साथ काम करना चाहिए।

ग्रीन कार्पेट पर पहुंचे अनिल ने कहा कि मैं पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों में काम करना चाहता हूं। प्यार बांटने से कोई भी उद्योग और विकसित होता है। फिल्म मेकर ओम प्रकाश मेहरा और जय हो फिल्म की एक्टर फ्रीडा पिंटो के साथ बात करते हुए अनिल ने बताया कि फिल्में कैसे समाज के लिए योगदान दे सकती है।

आगे उन्होने कहा कि मैं जानता हूं कि नाच-गाना हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है, लेकिन हमारे पास अच्छी कहानियां भी हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि पूरी दुनिया में हर जगह इनकी सराहना होगी। फिल्मों के लिए ये सभी चीजें बेहद जरूरी हैं और दुनिया में इन सभी फिल्मों के बारे में जागरूकता भी बेहद जरूरी है।

अनिल कपूर को दिल धड़कने दो के लिए सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पुरस्कृत किया गया। इससे पहले वो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -