पिता के द्वारा पुत्री को सप्रेम भैंट.....
पिता के द्वारा पुत्री को सप्रेम भैंट.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में पूर्व में हमे पता चला था कि वह अपनी फिल्म के सिलसिले में बाहर कुछ न कुछ खिचड़ी पका रही है. तथा खबरी ने बताया था कि अपनी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग में अपने लुक के लिए अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल लॉस एंजिलिस में फोट शूट करा रही हैं। सूत्रों ने बताया,फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम का लुक कैसा होगा, इसी की खातिर खास फोटोशूट कराने के मकसद से वह लॉस एंजिलिस में हैं। देखा जाए तो अनिल व सोनम का रिश्ता बहुत ही खास है।  

अब सुनने में आया है कि पिछले दिनों टपोरी अंदाज में मुंबई लोकल रेल की यात्रा कर विवादों में फंसे अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम को बेहद महंगी कार भेंट दी है। इस साल सोनम स्टारर नीरजा की सफलता से अनिल गदगद हैं। उन्होंने बेटी को नीले रंग की मर्सडीज बैज एस क्लास कार गिफ्ट की।

इस कार के मॉडलों की कीमत सवा करोड़ से 10.50 करोड़ रुपये के बीच बैठती है। अनिल कपूर का अपनी बेटी के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। इस साल फिल्म नीरजा के लिए सोनम कपूर को खूब तारीफ मिली। सोनम को मिल रही तारीफों से अनिल भी खुश हैं। उन्होंने बेटी को तोहफा देने की सोची और दे दी शानदार मर्सडीज।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -