वायरल हो रही सोहा अली और कुणाल की ये खूबसूरत तस्वीर..
वायरल हो रही सोहा अली और कुणाल की ये खूबसूरत तस्वीर..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी काफी पसंद किया जाता है. ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं और उनके फैंस इनकी हर तस्वीर को काफी पसंद करते हैं. बता दें, 25 जनवरी 2015 को दोनों ने शादी की थी. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कपल गोल्स को अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर करते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें, सोहा ने कुछ घंटों पहले ही कुणाल के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर चर्चा विषय बन गई है. 

वायरल हुई फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. ऑरेंज टॉप और डेनिम जैकेट के साथ ग्रे प्लेटेड स्कर्ट में सोहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि कुणाल ने कैज़ुअल ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम का विकल्प चुना है जिसमें वह बेहद कूल नजर आ रहे हैं. सोहा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'Togetherness'. आप भी देखें तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello there  @hellomagindia @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इसके अलावा दोनों इससे पहले भी अपनी उम्दा तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर कर चुकें हैं. अगली तस्वीर में दोनों बेहद ही खूसबूरत लग रहे हैं. इसमें उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करे तो कुणाल को आखिरी बार अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' में देखा गया था. इसके बाद वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में दिशा पाटनी, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. सोहा को आखिरी बार तिग्मांशु धूलिया की 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' में देखा गया था, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी.

ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर

पति संग न्यूयॉर्क पहुंची जूही चावला, ऋषि कपूर से की मुलाकात

बादशाह ने किया ऐसा काम, ट्रेंड करने लगे रणबीर-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -