माधुरी-साक्षी की माला जपी 'लखन' ने......
माधुरी-साक्षी की माला जपी 'लखन' ने......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनिल कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अब इनके सुपुत्र जिनका नाम हर्षवर्धन है वह भी फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रहे है. बता दे की अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने टेलीविजन सीरीज 24 ( सीजन 2) से छोटे पर्दे पर वापसी करने के साथ ही साथ सीरीज में काम कर रही साक्षी तंवर व अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बारे में भी कुछ कहा, खबरों के मुताबिक अनिल ने कहा कि माधुरी दीक्षित नेने और साक्षी तंवर ऐसी दो अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा से उन्हें गलत साबित कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर ने यहां अपने आगामी शो के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, एक निर्माता और मुख्य अभिनेता के रूप में जब मुझे साक्षी को 24 में लेने के लिए कहा गया तो मैंने हामी भर दी। मैंने उनके काम के बारे में सुना था और टीवी शो में एक अच्छी बहू की उनकी भूमिका देखी थी, इसलिए मैं उन्हें लेकर थोड़ा परेशान था। बॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि वह इस सीरीज में आतंकवाद रोधी शाखा की प्रमुख का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार के लिए उनके अभिनय से अनिल काफी हैरान रह गए। यह काफी मुश्किल भूमिका थी।

साक्षी जब अपना किरदार निभाती हैं, तो लोग केवल उन पर ही ध्यान देते हैं। तो वही अपनी इस चर्चा के दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित कि भी जमकर प्रशंसा की व कहा की माधुरी ने भी मुझे अपने अभिनय के प्रति दीवानगी से हैरत में डाल दिया था. अनिल ने यह भी कहा कि दो अभिनेत्रियों ने उन्हें गलत साबित किया है। साक्षी के अलावा माधुरी दीक्षित भी हैं।

माधुरी के साथ अनिल ने दो अलग-अलग फिल्मों में काम करने के बारे में जिक्र किया। उन्होंने बताया, हम एक साथ दो फिल्में कर रहे थे। एक में वह अच्छी लडक़ी, गांव की लड़की की भूमिका में थीं। मुझे वह उसमें एकदम फिट लगीं। वहीं दूसरी फिल्म हिफाजत (1987 में रिलीज) में उनकी भूमिका एक आधुनिक लड़की की थी। उस वक्त मैं सोच ही नहीं सकता था कि वह यह किरदार निभा सकती हैं। पर उन्होंने ऐसा कर दिखाया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -