'फन्ने खां' के लिए बच्चन बहू की खास तैयारी
'फन्ने खां' के लिए बच्चन बहू की खास तैयारी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पूर्व में सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी थी कि फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले साल 2018 में रिलीज होगी. जी हां आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्मो की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में जो के जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. इससे पहले दर्शक इन दोनों कलाकारों को ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास हैं जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे तो उनके मिस इंडिया बनते ही होने लगे थे और जब मिस वर्ल्ड का खिताब उनके माथे पर सजा, तो दुनिया ने भी उनकी खूबसूरती के आगे घुटने टेक दिए थे. बहरहाल आज भी उनकी सुंदरता के आगे कई नई आई ऐक्ट्रेसों का भी जलवा फीका जान पड़ता है. मगर दिलचस्प बात है कि ऐश्वर्या को भी अब अपने इस ग्लैमरस अवतार को बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

ऐसा सुनने में आया है कि हमेशा फिट और अपने लुक को लेकर पर्फेक्शन का ध्यान रखने वाली मिसेज बच्चन को प्रेग्नेंसी के बाद से अपना वजन घटाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में कई ऐसी भी रिपोर्ट आ रही हैं कि अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' के लिए खास तौर से ऐश्वर्या केरला से मंगवाए स्लिमिंग ऑयल का इस्तेमाल कर रही हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -