'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर
'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में अनिल ने कहा कि वह फिल्म 'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं. उन्होंने कहा कि दिवगंत दिग्गज नेता हमेशा एक आइकन रहेंगे.

बता दे कि, अनिल ने रविवार को 1971 में आई फिल्म का एक शॉर्ट वीडियो ट्वीट किया. गौरतलब है कि, ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'आनंद' कैंसर से जूझते एक मरीज की कहानी है, जो अपनी जिंदगी को परिपक्व तरीके से जीता है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और सुमिता सान्याल ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

बता करे अनिल कपूर की तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'फन्ने खान' में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाले है. फिलहाल वह फिल्म रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है, इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आने वाले है. रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी. फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तौरानी हैं. बता दे कि, इससे पहले भी सलमान और अनिल कपूर फिल्म नो एंट्री में एक साथ धमाल कर चुके है. ख़ास बात यह है कि एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करती नजर आएगी.

ये भी पढ़े

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

76 लाख खर्च करने के बाद भी Brad नहीं देख इस अभिनेत्री के साथ GoT

हत्याओं के रहस्य को सुलझाएंगे के के मेनन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -