अनिल कपूर ने 'डांस प्लस' मे क्यों की जॉन की तारीफ
अनिल कपूर ने 'डांस प्लस' मे क्यों की जॉन की तारीफ
Share:

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म जो अभी काफी चर्चा मे है 'वेलकम बैक' मे बॉलीवुड के दो महान कलाकार काम कर रहे है। फिल्म मे अनिल कपूर और जॉन अब्राहम है। जॉन की फिटनेस देखकर अनिल कपूर ने कहा कि वे भी वैसी ही फिटनेस और बॉडी चाहते है। बहुत समय के बाद अनिल और जॉन एक साथ फिल्म कर रहे है।

फिल्म 'वेलकम बैक' का प्रचार करने के लिये अनिल कपूर डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' के सेट पर गए। शो पर अनिल कपूर के साथ जॉन अब्राहम और श्रुति हासन भी थे। शो 'डांस प्लस' पर सभी के साथ अनिल ने बहुत मस्ती भी की । शो मे उन्हे सभी प्रतियोगियों का डांस बहुत पसंद आया और उन्होने अपने फिटनेस के बारे मे भी सभी को बताया। 
  
डांस प्लस शो पर अनिल ने कहा कि उन्हे उनके को स्टार की तरह दिखना है। अनिल को जॉन की फिटनेस बहुत अच्छी लगती है। एक अच्छे डांसर को अच्छी फिटनेस की जरूरत होती है उन्हे अच्छा आहार लेना चाहिए और चुस्त-दुरुस्त रहना चाहिये। 'डांस प्लस' शो मे रेमो डिसूजा के साथ तीन जज और है। रेमो डिसूजा सुपर जज है।
 
अनिल ने कहा कि फिल्म 'वेलकम बैक' 2007 मे आई फिल्म 'वेलकम' की सीक्वल है। वेलकम मे अक्षय कुमार ने काम किया था और अपने फैंस से काफी तरीफे भी पाई थी। वेलकम फिल्म मे नाना पाटेकर और परेश रावल भी थे। 'वेलकम बैक' मे ये दोनों आपको अपने संबंधित रोल मे ही दिखाई देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -