अनिल बैजल ने लिखा केजरीवाल को खत, यह बातें लिखी
अनिल बैजल ने लिखा केजरीवाल को खत, यह बातें लिखी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव से बदसलूकी मामले में अब दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने केजरीवाल को खत लिखा है. एलजी ने खत के माध्यम से कहा कि केजरीवाल सीधे अधिकारियों से बात करें क्योंकि इस घटना से अफसरशाही का मनोबल गिरा है. इस मामले ने न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश के कर्मचारियों को हिला दिया है. एलजी ने कहा कि इस मामले को संभालने की जिम्मेदारी ज्यादा केजरीवाल की है क्योंकि कथित मामला उनके घर पर हुआ है. पत्र में उन्होंने कहा कि अधिकारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जिस दिन सरकार के मंत्री मुझसे मिले उसी दिन एक और विधायक सीएम की मौजूदगी में अफसरों को धमकी दे रहा था. एलजी ने कहा कि मैं अपनी तरफ से सरकारी कर्मचारियों में सुरक्षा की भावना दोबारा स्थापित करने की पूरी कोशिश करूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैने पूरे जीवन में चुनी हुई सरकार और अफसरशाही में ऐसी दरार कभी नहीं देखी. 

गौरतलब है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल के घर आधी रात को हुई बैठक में उनके AAP विधायकों ने उनके साथ मारपीट की जबकि AAP और दिल्ली सरकार का दावा है कि अधिकारी महीनों से फाइलों पर बैठे रहते हैं और जब उन फाइलों को क्लियर करवाने के लिए मुख्य सचिव को बुलाया गया तो उन्होंने विधायकों से अभद्र व्यवहार किया.

मुख्य सचिव ने केजरीवाल से कहा पिटाई से बचा लेना

भारत कोरिया बिजनेस समिट को पीएम मोदी ने संबोधित किया

कांग्रेस का आरोप अल्संख्यक और गरीब विरोधी है आप सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -