'टोटल धमाल' मचाएगी अनिल-माधुरी की जोड़ी
'टोटल धमाल' मचाएगी अनिल-माधुरी की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षि‍त की जोड़ी सबसे ज्यादा बॉलीवुड के एक्टर 'झकास' कपूर यानि अनिल कपूर के साथ पसंद की गई. 90s के दशक में बॉलीवुड की सबसे चर्चित और सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक अनिल-माधुरी की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर अपना जादू बिखेरने को तैयार है. दोनों 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' से वापसी करेंगे. इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन होंगे.

फिल्म के पहले दो पार्ट के लीड एक्टर संजय दत्त रहे हैं, लेकिन इस बार वे फिल्म में नहीं होंगे. हाल ही की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन इस फिल्म को इंद्र कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर सकते हैं. अजय पहले उनके साथ मस्ती में काम कर चुके हैं. टोटल धमाल दिसंबर, 2018 में रिलीज होगी.

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा था कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे. आगे माधुरी ने कहा कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी. इस वजह से इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ा चेंज है.

फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे. फिल्म के पिछले दोनों पार्ट बेहद सफल रहे हैं. इंद्र कुमार लंबे समय से इसका तीसरा पार्ट बनाने की कोश‍िश कर रहे थे, लेकिन उनकी यह मेहनत अब सफल होते नज़र आ रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'Happy Birthday' विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -