आर्थिक वृद्धि के लिए भारत के पास खुद की असीम ताकत : अम्बानी
आर्थिक वृद्धि के लिए भारत के पास खुद की असीम ताकत : अम्बानी
Share:

रिलायंस समूह के चैयरमेन अनिल अम्बानी हॉलीवुड की मशहूर फिल्म मिशन इंपॉसिबल से काफी हद तक प्रेरित हुए है. इसको देखते हुए हाल ही में उन्होंने यह भी कहा है कि भारत की आर्थिक वृद्धि को और भी अधिक बढ़ने के लिए देश के पास फ़िलहाल मेक इन इंडिया और साथ ही स्टार्टअप इंडिया जैसे मिशन उपलब्ध है. इसके साथ ही आगे की जानकारी में उन्होंने यह भी कहा है कि देश में बहुत से ऐसे लोग है जोकि मिशन इंपॉसिबल मूवी से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे.

और आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हमारे पर पहले से ही इस तरह की सीरीज का अपना खुद का आर्थिक संस्करण है. बता दे कि अनिल अम्बानी ने ये बातें आंध्रा पार्टनरशिप समिट के दौरान कही है आगे बताते हुए उंन्होने कहा कि हमारे पास एमआई के रूप में मेक इन इंडिया, एसआई के रूप में स्किल्ड व स्टार्टअप इंडिया, डीआई के रूप में डिजिटल इंडिया और सीआई के रूप में क्लीन इंडिया जैसे कई मिशन मौजूद है.

इसके साथ ही उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री चन्द्रबाबू नायडू की भी तारीफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के गुण चन्द्रबाबू में भी नजर आते है. आगे उन्होंने यह भी कहा है कि पहले जहाँ पहले भारत को अतुल्य भारत के रूप में जाना जाता था वहीँ अब विश्वसनीय भारत, रचनाशील भारत के रूप में सामने आते हुए देखा जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -