रणबीर व अनुराग ने मेरा दिल दुखाया...
रणबीर व अनुराग ने मेरा दिल दुखाया...
Share:

अभिनेता गोविंदा अब एक बार फिर से अपने गर्म स्वभाव में नजर आए है. जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में रणबीर व कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में हमे गोविंदा भी नजर आए थे लेकिन फिर बाद में फिल्म से उनके रोल को काट दिया गया जिसके  कारण हमारे चीची काफी नाराज हो गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि, अब यह कन्फर्म हो गया है की फिल्म में अब गोविंदा हमे नजर नहीं आने वाले है.

जी हां बता दे कि, इस फिल्म के बारे में पहले यह कहा जा रहा था गोविंदा फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने साफ किया है कि गोविंदा फिल्म में नहीं दिखाई देंगे. जिसके कारण गोविंदा ने फिल्म निर्देशक अनुराग बासु व रणबीर कपूर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है. यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि फिल्म में गोविंदा कैमियो रोल में नजर आने वाले थे, लेकिन उनके रोल को काट दिया गया है, इससे नाराज गोविंदा ने अपनी भड़ास ट्विटर पर निकाली है.

शुक्रवार रात एक के बाद एक 5 ट्वीट कर गोविंदा ने मेकर्स पर कैमियो की छटनी करने के चलते अपना गुस्सा जाहिर किया है. गोविंदा ने यह भी कहा कि फिल्म की कहानी में बदलाव के कारण गोविंदा का सीन हटा दिया गया है और अब वह फिल्म में नहीं हैं. इन सभी खबरों से नाराज होकर गोविंदा ने ट्विटर पर चुप्पी तोड़, डायरेक्टर पर जमकर भड़ास निकाली है. गोविंदा ने बताया कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद उन्होंने कैमियो की शूटिंग की, जिसकी छटनी होने से वह बेहद आहत हुए हैं. 

'मॉम' के लिए जहान्वी ने की थी अदनान की गुस्ताखी...

बॉलीवुड के अन्ना पर अनुष्का का चौकन्ना बयान...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -