'भाभी जी' के दूल्हे बनते बनते रह गए थे यह..
'भाभी जी' के दूल्हे बनते बनते रह गए थे यह..
Share:

टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' के द्वारा टेलीविजन के दर्शको का भरपूर मनोरंजन के साथ ही सभी ऑडियंस को हंसाने वाली अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे की निजी जिंदगी में भी बहुत उतार चढ़ाव रहा है. आपको यह बात पता नही होगी कि शिल्पा कि लाइफ भी बहुत काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। शिल्पा के बारे में यह बात किसी को पता नही होगी कि उनकी शादी भी होते-होते रह गई थी। साल 2009 में तारीख-वेन्यू भी तय हो चुके थे और कार्ड भी छप चुके थे।

लेकिन इसी साल करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला लिया। शिल्पा शिंदे की शादी होने वाली थी टेलीविजन अभिनेता रोमित राज से, जो उनके साथ 'मायका' और 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग' जैसे टेलीविजन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। तथा तभी से शिल्पा व रोमित के बीच में नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। शिल्पा ने कहा कि हम दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था व शादी के कार्ड छप चुके थे। लेकिन बाद में सिचुएशन कुछ ऐसी बनीं कि उन्होंने इसे रद्द करने का फैसला लिया।

शिल्पा ने बताया कि करवा चौथ के दो दिन पहले मुझे लगा कि रोमित मेरे लिए एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई। लेकिन रोमित ने शिल्पा की प्रॉब्लम समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की। इसके बाद शिल्पा ने अपने मन में ठान लिया था कि वह रोमित से शादी नही करेगी।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -