ब्रैड पिट से अलग होने के बाद इस एक्ट्रेस के पति को डेट कर रहीं एंजेलिना जॉली
ब्रैड पिट से अलग होने के बाद इस एक्ट्रेस के पति को डेट कर रहीं एंजेलिना जॉली
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली जब से अपने पति ब्रैड पिट से अलग हुईं है तब से ही वो काफी खुश हैं. इन दिनों एंजेलिना अपनी लाइफ को और एंजॉय कर रही हैं. अब तो एंजेलिना अपने रिश्ते टूटने के दर्द से बाहर निकल चुकी हैं. लेकिन एंजेलिना के पति ब्रैड ने अपनी शादी के टूटने पर दुख जताया था. ब्रैड ने कहा था कि 'वह छह बच्चों के पिता बने और अपने दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.'

हर बार अपनी पेंटी दिखाकर हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हैं डायना पेंटी

ब्रैड ने आगे कहा था कि 'उनका सामाजिक जीवन अब सही है. वह अब अपने परिवार वालों और मित्रों से मिल रहे हैं.' लेकिन हाल ही में एंजेलिना जोली के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सुनने में आ रही है. सूत्रों की माने तो एंजेलिना जॉली अब जेनिफर एनिस्टन के पति जस्टिन थेरॉक्स को डेट कर रही हैं. जी हाँ... दरअसल ये दोनों एक फिल्म के प्रोजेक्ट पर इन दिनों साथ काम कर रहे हैं और वहीं दोनों को न्यूयॉर्क की सड़कों पर रात में आते-जाते हुए भी देखा गया है.

सेक्सी भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

एजेंलिना और जस्टिन के दोनों के करीबियों का कहना है कि, 'दोनों एक–दूसरे के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं फिलहाल अच्छे दोस्त हैं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और उनके पति जस्टिन थेरॉक्स ने दुनियाभर में अपने फैंस को जोर का झटका दिया था. दोनों ने कुछ दिन पहले ही एक दूसरे से अलग होने की खबर की पुष्टि की है. इन दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की पुष्टि की थी. खैर इस खबर को सुनकर एंजेलिना के फैंस को जरूर ख़ुशी हो सकती है.

अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

इस पोर्न स्टार ने अपनी पेंटी हटाकर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, देखने वाले होश खो बैठे

इस मॉडल के है सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -