भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल
भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दशियन अक्सर हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. पिछले कुछ दिनों से किम कार्दशियन लगातार नेकेड फोटोज शेयर कर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. किम ने अपने हॉट फोटोज के जरिए ही हॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई हैं.

ना सिर्फ हॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि किम दुनियाभर में अपनी इन्ही अदाओं के कारण मशहूर हैं. हाल ही में किम ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार किम ने हेलोवीन लुक में अपने फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम व्हाइट ब्रा पेंटी में नजर आ रही हैं. उनके इस बोल्ड अवतार को देखने के बाद फैंस ने काफी कमेंट्स किए

किम के ये सभी फोटोज हेलोवीन पार्टी के हैं जहां उनके बोल्ड अंदाज़ नजर आया. आपको बता दें वह एक ऐसी स्टार हैं जो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हीरोइन हैं. किम उनके न्यूड फोटो, सेमी न्यूड फोटो व बोल्ड फोटो के अलावा अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी जानी जाती हैं.

अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

इस पोर्न स्टार ने अपनी पेंटी हटाकर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, देखने वाले होश खो बैठे

इस मॉडल के है सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट्स, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -